Hansraj Rajyog: हंस राजयोग से शुरू होंगे इन राशि वालों के अच्छे दिन, बरसेगा बेशुमार पैसा; गिनते-गिनते जाएंगे थक!
Advertisement

Hansraj Rajyog: हंस राजयोग से शुरू होंगे इन राशि वालों के अच्छे दिन, बरसेगा बेशुमार पैसा; गिनते-गिनते जाएंगे थक!

Guru Uday 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु ग्रह 27 अप्रैल को मेष राशि में उदित हो चुके हैं. ऐसे में गुरु के उदय होने से बेहद शुभ हंस राजयोग का निर्माण हो रहा है. इससे 3 राशि के जातकों को धनलाभ और तरक्की के योग बन रहे हैं. जानें इन राशि के बारे में.

 

फाइल फोटो

Jupiter Transit 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों का समय-समय पर उदय और अस्त होना सभी राशि वालों के जीवन पर प्रभाव डालता है. मई माह की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में कई ग्रह उदय, अस्त  और गोचर करने जा रहे हैं. बता दें कि 27 अप्रैल को गुरु मेष राशि में ही उदय हो गए हैं, जिसका प्रभाव कई दिन तक 3 राशि वालों के जीवन पर साफ दिखाई देने वाला है. बता दें कि इस दौरान गुरु के उदित होने से हंस राजयोग का निर्माण हो रहा है, जो इन राशि वालों को धनलाभ और तरक्की दिलाएगा. आइए जानें इन राशि वालों के बारे में.

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि के जातकों के लिए ये हंस राजयोग अनुकूल साबित होगा. बता दें कि गुरु ग्रह आपकी राशि से लग्न भाव में गोचर करने जा रहे हैं. इसलिए आपके आत्मविश्वास में वृद्धि देखने को मिलेगी. व्यक्ति के व्यक्तित्व में निखार आएगा. वहीं, जो लोग पार्टनरशिप का काम शुरू करने की सोच रहे हैं, उनके लिए ये समय अनुकूल है. इस माह में अविवाहित लोगों के रिश्ते की बात पक्की हो सकती है. इतना ही  नहीं, करियर में नए अवसरों की प्राप्ति होगी. बिजनेस में भी इस समय मुनाफा होगा. इस समय जीवनसाथी को तरक्की मिल सकती है.

कर्क राशि

इस राशि के जातकों के लिए भी हंस राजयोग शुभ फलदायी रहेगा. बता दें कि गुरु आपकी राशि के कर्म भाव में उदित होने जा रहे हैं. ऐसे में आजीविका के संसाधनों में वृद्धि होगी. अगर कोई नया काम शुरू करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. नौकरीपेशा लोगों के लिए ये समय शानदार रहने वाला है. इस दौरान आपके कार्यस्थल पर आपके काम की सराहना की जाएगी. नए-नए आइडिया से धन कमाने में सफलता मिलेगी. करियर के लिए भी ये समय अच्छा रहेगा. बिजनेस में बड़ा लाभ होगा. अगर आप पर शनि की ढैय्या चल रही है, तो इस समय सेहत को लेकर सावधान रहें.

सिंह राशि

बता दें कि गुरु उदय का लाभ सिंह राशि वालों को भी मिलने वाला है. बता दें कि गुरु आपकी राशि के नवम भाव में गोचर हुए हैं. ऐसे में आपको किस्मत का साथ मिलेगा. भाग्योदय होगा. वहीं, अगर आर्थिक स्थिति की बात करें, तो इस अवधि में बचत बढ़ेगी. इस दौरान छात्र विदेश में रहकर पढ़ाई करने वाले लोगों को सफलता मिलेगी. आध्यात्म से जुड़े लोगों को मानसिक शांति मिलेगी. पिता का सहयोग प्राप्त होगा.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news