Guru Uday 2023: गुरु उदय होकर चमकाएंगे इन 4 राशियों की किस्मत, बस 3 दिन और कर लीजिए इंतजार
Advertisement

Guru Uday 2023: गुरु उदय होकर चमकाएंगे इन 4 राशियों की किस्मत, बस 3 दिन और कर लीजिए इंतजार

Jupiter Rise 2023: देवगुरु बृहस्पति 22 अप्रैल को मेष राशि में प्रवेश कर चुके हैं. उन्होंने इस राशि में अस्त अवस्था में प्रवेश किया था. किसी भी ग्रह का अस्त होना शुभ नहीं माना जाता है. हालांकि, वह अब जल्द ही उदय होने जा रहे हैं.

गुरु उदय

Guru Uday ka Rashiyon par Prabhav: वैदिक ज्योतिष में ग्रह समय-समय पर राशि परिवर्तन करते रहते हैं. इसके साथ ही उनका उदय और अस्त होना भी लगे रहता है. ग्रहों के गुरु कहे जाने वाले बृहस्पति ने करीब एक साल बाद राशि परिवर्तन किया है. उन्होंने 22 अप्रैल को मेष राशि में अस्त अवस्था में गोचर किया था. हालांकि, किसी भी ग्रह का अस्त होना ज्योतिष शास्त्र में शुभ नहीं माना जाता है, लेकिन वह जल्द ही यानी कि 27 अप्रैल को मेष राशि में ही उदय होने जा रहे हैं. उनके उदय होते ही 4 राशि के जातकों को शुभ परिणाम प्राप्त होने लगेंगे.    

मेष 

गुरु 27 अप्रैल को मेष राशि में उदय होंगे. ऐसे में इस राशि के जातक ऊर्जा से लबरेज रहेंगे. इनके लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं. करियर में भरपूर सफलता हासिल करेंगे. नौकरी में प्रमोशन और बेहतर इंक्रीमेंट के योग भी बन रहे हैं. कारोबारियों के लिए भी यह समय उत्तम रहेगा. इस दौरान हर काम में भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. कहीं से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है.

सिंह 

गुरु उदय से सिंह राशि वालों के लिए कारोबार में लाभ होने के योग बन रहे हैं. इस दौरान आप व्यापार का विस्तार होगा और साझेदारी में नए काम की शुरुआत हो सकती है. समाज में मान-सम्मान की वृद्धि होगी. नौकरीपेशा जातकों के वेतन में वृद्धि होगी. ट्रांसफर और नौकरी में बदलाव की संभावना बन रही है. गुरु के प्रभाव से आपको गुरु और पिता का सहयोग भी प्राप्त होगा. निवेश के लिए भी अनुकूल समय है. 

धनु 

देव गुरु बृहस्पति उदय होकर विद्यार्थियों के लिए बेहतरीन समय लाएंगे. छात्रों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी और अच्छे अंक हासिल होंगे. व्यापार में मुनाफा और नौकरी में लाभ होने संभावना बन रही है. निवेश, यात्रा या किसी भी महत्वपूर्ण काम के लिए समय अनुकूल है.

कर्क 

गुरु का मेष राशि में उदय होना कर्क राशि वालों के जीवन पर सकारात्मक असर डालेगा. इस दौरान इस राशि के जातकों को बड़ा लाभ होगा. कारोबार का विस्तार होगा और समाज में मान-सम्मान में वृद्धि होगी. नौकरी पेशा लोगों को भी कई फायदे मिल सकते हैं. तरक्की के मार्ग खुल जाएंगे. कार्यक्षेत्र में ऊंचा पद हासिल होगा, जिससे आर्थिक स्थिति बेहतर हो जाएगी. 

मीन

गुरु के मेष राशि में उदय होने से मीन राशि के जातकों को भी शुभ फलों की प्राप्ति होगी. कारोबार और करियर दोनों में ही सफलता मिलेगी. किसी नए स्रोत से धन लाभ की संभावना है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news