48 घंटे बाद बन रहा दुर्लभ संयोग, एकदम से चमकेगा इन लोगों का भाग्‍य, झमाझम बरसेगा धन!
Advertisement

48 घंटे बाद बन रहा दुर्लभ संयोग, एकदम से चमकेगा इन लोगों का भाग्‍य, झमाझम बरसेगा धन!

Guru Uday 2023 April: देवगुरु बृहस्‍पति ने 22 अप्रैल को गोचर करके मेष राशि में प्रवेश किया है. गुरु इस समय अस्‍त हैं और 27 अप्रैल को उदय हो रहे हैं. गुरु उदय के समय दुर्लभ संयोग बनने से कुछ लोगों को बड़ा लाभ होगा. 

फाइल फोटो

Jupiter Rise in Aries in Hindi: ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार 12 साल बाद गुरु गोचर करके मेष राशि में पहुंचे हैं. गुरु इस समय अस्‍त स्थिति में हैं. अब 27 अप्रैल को गुरु मेष राशि में उदित होने जा रहे हैं. गुरु का उदय शुभ फल देगा. उस पर 27 अप्रैल को गुरु पुष्‍य नक्षत्र रहेगा. गुरु पुष्‍य नक्षत्र में गुरु का उदय होना दुर्लभ स्थिति है और बेहद शुभ है. यह दुर्लभ संयोग कुछ राशि वालों के लिए किस्‍मत बदलने वाला साबित हो सकता है. 

गुरु पुष्‍य नक्षत्र में गुरु का उदय बदलेगा इन राशियों का नसीब 

मेष राशि: गुरु मेष राशि में ही उदित हो रहे हैं और इन जातकों को बेहद शुभ फल देंगे. करियर में बड़ी सफलता मिल सकती है. नई नौकरी मिलेगी. प्रमोशन भी मिल सकता है. अधिकारी आपके काम की तारीफ करेंगे. बड़ा धन लाभ भी हो सकता है. 

मिथुन राशि: गुरु पुष्‍य नक्षत्र में गुरु का उदय मिथुन राशि वालों को धन लाभ कराएगा. धन कमाने के नए स्‍त्रोत भी बनेंगे. नौकरी करने वालों को पदोन्‍नति मिल सकती है. आर्थिक स्थिति भी बेहतर होगी. किस्‍मत का साथ मिलेगा. पैतृक संपत्ति से लाभ होगा. 

कर्क राशि: गुरु का उदय कर्क राशि वालों को करियर में लाभ देगा. करियर की बाधाएं दूर होंगी. आपका काम में मन लगेगा. ऊर्जा से लबरेज रहेंगे. पद-पैसा-प्रतिष्‍ठा मिलेगी. आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे. प्रमोशन के योग हैं. 

धनु राशि: गुरु उदय धनु राशि वालों को नौकरी में प्रमोशन दिलाएगा. करियर के लिए यह समय सुनहरे दिनों की तरह साबित हो सकता है. आपको पैसा भी मिलेगा और काम से संतुष्टि भी मिलेगी. लव लाइफ बेहतर रहेगी. आप कुछ नया सीखेंगे. 

मीन राशि: गुरु उदय मीन राशि वाले लोगों को नौकरी में नए मौके देगा. प्रॉपर्टी में लाभ होगा. निवेश कर सकते हैं. जीवन में खुशियां मिलेंगी. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. धन कमाने के अच्‍छे मौके मिलेंगे. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news