Karnataka: मुस्लिम महिला के साथ घूम रहा था युवक ; भगवा लव जिहाद का आरोप लगाकर पिटाई का लगाया इल्जाम
Advertisement

Karnataka: मुस्लिम महिला के साथ घूम रहा था युवक ; भगवा लव जिहाद का आरोप लगाकर पिटाई का लगाया इल्जाम

Karnataka:  कर्नाटक में नए सरकार के  लिए लगातार बढ़ती घटनाओं को रोकना चुनौती हो गया है. मुख्यमंत्री  ( Karnataka CM ) ने इस पर पुलिस को कड़ी चेतावनी दी है. ताकि बढ़ते घटनाओं के रोक पुलिस रोक सके और पुलिस अपराद पर अंकुश लगा सके.

Karnataka: मुस्लिम महिला के साथ घूम रहा था युवक ; भगवा लव जिहाद का आरोप लगाकर पिटाई का लगाया इल्जाम

Karnataka: कर्नाटक के चिक्कमगलुरु जिले में मुस्लिम युवती से दोस्ती करना महंगा पड़ गया. मुस्लिम युवती से दोस्ती करने वाला युवक बजरंग दल का कार्यकर्ता है.जिसके बाद 30 लोगों के एक समहू ने बजरंग दल के कार्यकर्ता पर हमला कर दिया. ये जानकारी पुलिस ने शुक्रवार को दी. घटना में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की पहचान  अजीत के रूप में हूई जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह घटना तब घटी जब युवक और  युवती एक साथ जी रही थी. तभी 30 की संख्यां में भीड़ ने युवक पर हमला कर दिया और रोड पर घसीटा गया. जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया. यह घटना मुदिगेरे तालुक के बनकल पुलिस थाने की सीमा में हुई घटी है.

महिला पुलिस में दी तहरीर
इस घटना पर महिला ने आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी है.जिस पर पुलिस ने आगे की जांच शुरु सकर दी है. और गंभीर रूप से घायल अजीत का इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है.

इससे पहले भी घटी थी बड़ी घटना 
मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ( Siddaramaiah )  और उपमुख्यमंत्री डी.के.शिवकुमार ( DK Shivkumar ) की कड़ी चेतावनी के बाद राज्य में यह दूसरी बड़ी घटना है.इससे पहले भी एक घटना सामने आई थी जिसमें पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार किया था.ये घटना 24 मई को चिक्काबल्लापुर जिले में घटी थी. 

थकान में खाएं ये 8 फूड, नहीं होगी थकान

हाल के विधान सभा चुनाव में कांग्रेस ने पांचों सीट पर जीत दर्ज की है
आपको बता दें कि चिक्कमगलुरु सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील जिला है. इस जिला में  लगातार घटनाएं होती रहती है. हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में जिले की सभी पांच सीटों पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की थी और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सी.टी. चिक्कमगलुरु के रहने वाले रवि को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था.

Trending news