दिल्ली में भी खेला होबे? CM केजरीवाल ने BJP पर लगाया गंभीर इल्जाम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2081191

दिल्ली में भी खेला होबे? CM केजरीवाल ने BJP पर लगाया गंभीर इल्जाम

Delhi News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने दावा किया है कि भाजपा उनकी पार्टी के 7 विधायकों से संपर्क किया है और अफवाह फैला रहा है कि दिल्ली शराब घोटाले मामले में सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार किया जा सकता है. 

दिल्ली में भी खेला होबे? CM केजरीवाल ने BJP पर लगाया गंभीर इल्जाम

Delhi News: आम आदमी पार्टी के चीफ और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने दावा किया है कि भाजपा उनकी पार्टी के 7 विधायकों से संपर्क किया है और अफवाह फैला रहा है कि दिल्ली शराब घोटाले मामले में सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार किया जा सकता है. इसके अलावा विधायकों को 25-25 करोड़ रुपये देने की पेशकश की है. 

वहीं, बीजेपी की दिल्ली इकाई ने इन इल्जामों का खंडन किया है और ‘आप’ को सात विधायकों और जिन लोगों ने उनसे संपर्क किया था, उनके नाम सर्वजनिक करने की चुनौती दी है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर लिखा, "बीजेपी उनकी पार्टी के सात विधायकों से संपर्क किया और उन्हें चेतावनी दी कि ‘आप’ संयोजक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.’’

25-25 करोड़ का ऑफर
केजरीवाल ने आगे लिखा, ‘‘पिछले दिनों इन्होंने दिल्ली के हमारे सात विधायकों से संपर्क कर कहा- ‘कुछ दिन बाद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लेंगे. उसके बाद विधायकों को तोड़ेंगे." केजरीवाल के मुताबिक, फोन करने वाले ने आप के 21 विधायकों से बात हो जाने का दावा किया है. मुख्यमंत्री ने इल्जाम लगाया कि विधायकों को 25-25 करोड़ रुपए और दिल्ली सरकार के गिर जाने के बाद इलेक्शन लड़ने के लिए बीजेपी का टिकट दिए जाने का वादा किया गया है. 

केजरीवाल ने बीजेपी पर लगाया गंभीर इल्जाम
उन्होंने लिखा, ‘‘उनका दावा है कि उन्होंने 21 विधायकों से संपर्क किया है, लेकिन हमारी जानकारी के मुताबिक, उन्होंने अब तक 7 विधायकों से ही संपर्क किया है और सभी ने उनका प्रस्ताव ठुकरा दिया.’’ उन्होंने इल्जाम लगाया कि दिल्ली में आप सरकार को गिराने के लिए कथित शराब घोटाले के सिलसिले में उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है. केजरीवाल ने कहा,‘‘हमारी सरकार को गिराने के लिए पिछले नौ साल में इन्होंने कई षड्यंत्र रचे, लेकिन इन्हें कोई सफलता नहीं मिली. भगवान ने और जनता ने हमेशा हमारा साथ दिया. हमारे सभी विधायक भी मजबूती से साथ खड़े हैं. इस बार भी ये लोग अपने नापाक इरादों में असफल रहेंगे.’’

Trending news