Delhi: 'मैं Swati Maliwal बोल रही हूं, CM के PA ने मुझसे मारपीट की', दिल्ली पुलिस को आया कॉल!

Swati Maliwal Call: आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के नाम से दिल्ली पुलिस को फोन आया. इसमें कहा गया कि CM केजरीवाल के PA ने मुझसे मारपीट की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 13, 2024, 12:20 PM IST
  • AAP की राज्यसभा सांसद हैं स्वाति
  • महिला आयोग की अध्यक्ष भी रही हैं
Delhi: 'मैं Swati Maliwal बोल रही हूं, CM के PA ने मुझसे मारपीट की', दिल्ली पुलिस को आया कॉल!

नई दिल्ली: Swati Maliwal Call: दिल्ली पुलिस को आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के नाम से कॉल आया है. इसमें स्वाति मालीवाल ने खुद के साथ मारपीट होने का दावा किया है. PCR को ये कॉल दिल्ली CM हाउस से आई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस मामले पर खबर लिखे जाने तक स्वाति मालीवाल का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

CM हाउस में नहीं मिलीं स्वाति मालीवाल
मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस को सोमवार सुबह करीब 9 बजे 2 बार CM हाउस से PCR कॉल आई. कॉलर ने खुद को स्वाति मालीवाल बताते हुए CM केजरीवाल के PA पर मारपीट का आरोप लगाया. जब पुलिस CM हाउस पहुंची तो वहां पर स्वाति मालीवाल नहीं थी. मीडिया रिपोर्ट्स में सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन गईं हैं. 

कपिल मिश्र बोले- ईश्वर करे ये खबर झूठी हो
भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने दो ट्वीट किए हैं. पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'आज सुबह केजरीवाल के घर में स्वाति को पुलिस क्यों बुलानी पड़ी? क्या केजरीवाल के पीए बिभव ने स्वाति मालीवाल की पिटाई की? क्या मुख्यमंत्री का कार्यालय कोई स्पष्टीकरण देगा? ईश्वर करें मुख्यमंत्री के घर में महिला राज्यसभा सांसद की पिटाई की खबर झूठी हो.'

 

मिश्रा ने किया एक और ट्वीट
इसके बाद कपिल मिश्रा ने एक और ट्वीट किया. इसमें उन्होंने कहा, 'स्वाति मालीवाल की केजरीवाल के कहने पर नौकर बिभव द्वारा पिटाई. अगर ये सच है तो देश में किसी भी CM हाउस में इतना बड़ा पाप पहले कभी नहीं हुआ. केजरीवाल ने स्वाति को क्यों पिटवाया? काश ये खबर झूठ हो. अगर सच है तो हम स्वाति मालीवाल को अकेला नहीं पड़ने देंगे, न्याय दिलायेंगे.'

 

ये भी पढ़ें- CBSE 12th Result 2024 OUT: क्लास 12वीं में 87.98% छात्र हुए पास, रिजल्ट देखने के लिए क्लिक करें ये लिंक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़