Filmy Lattu: गोविंदा लेकर आए अपना OTT ऐप, इतना देना होगा सब्सक्रिप्शन चार्ज

एक वक्त था जब गोविंदा की फिल्में देखने के लिए देशभर के लोग बेताब रहते हैं. वहीं, अब काफी समय से वह कुछ ही प्रोजेक्ट्स में नजर आ रहे हैं. इसी बीच अब गोविंदा अलग अंदाज में फैंस से जुड़ने आ गए हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 8, 2024, 10:57 AM IST
    • गोविंदा ने लॉन्च किया ऐप
    • गोविंदा ने किया खुद ऐलान
Filmy Lattu: गोविंदा लेकर आए अपना OTT ऐप, इतना देना होगा सब्सक्रिप्शन चार्ज

नई दिल्ली: गोविंदा ने इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है. 90 के दशक में उनकी लगभग हर फिल्म सुपरहिट साबित हुआ करती थी. वहीं, एक्टर की कॉमिक टाइमिंग को आज भी कलाकारों के लिए टक्कर दे पाना मुश्किल बात है. उन्होंने अपने इस मस्तमौला अंदाज के कारण दुनियाभर के सिनेप्रेमियों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. हालांकि, पिछले कुछ वक्त से वह एक्टिंग की दुनिया से थोड़ा दूर हो गए हैं.

नया ऐप लेकर आए गोविंदा

गोविंदा को इन दिनों कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा जा रहा है. ऐसे में अब उन्होंने अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का और रास्ता ढूंढ लिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

दरअसल, गोविंदा ने अब डिजिटल की दुनिया में कदम रख दिया है. वह फैंस के लिए अपना एक ओटीटी ऐप लेकर आ गए हैं, जिसे उन्होंने 'फिल्मी लट्टू' नाम दिया है.

गोविंदा ने दी जानकारी

अपने इस ऐप की जानकारी देते हुए गोविंदा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है. इसमें उन्होंने अपने ऐप के लोगो के साथ कैप्शन में लिखा, 'पेश करता हूं मैं अपना ओटीटी ऐप 'फिल्मी लट्टू' डाउनलोड करिए और देखिए मेरी फिल्म 'आ गया हीरो'.' अब गोविंदा के चाहने वालों के बीच उनका ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.

ऐप पर मिलेगा ये कॉन्टेंट

बताया जा रहा है कि गोविंदा के इस ओटीटी ऐप 'फिल्मी लट्टू' पर तमाम फिल्मों के अलावा वेब सीरीज, एक्सक्लूसिव इंटरव्यू, पर्दे के पीछे के वीडियोज भी देखने को मिलेंगे. इसके अलावा ऐप पर आप अपने पसंदीदा गानों का भी लुत्फ उठा सकते हैं. इस ऐप पर आपको कॉन्टेंट देखने के लिए 149 रुपये खर्च करने होंगे, हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि ये फीस एक महीने के लिए है या एक साल की.

ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी को आज भी लगता है इस चीज से डर, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़