Hardik Pandya को डेट करने के दौरान भी Ali Goni से मिल रही थीं नताशा स्टेनकोविक?

Natasa Stankovic Old Video Viral: एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या का रिलेशन इन दिनों लाइमलाइट में आ गया है. रूमर्स उड़ रहे हैं कि दोनों के बीच तलाक होने वाला है. इस बीच एक्ट्रेस का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो एक्स बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं. 

Natasa Stankovic Old Video Viral: एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या का रिलेशन इन दिनों लाइमलाइट में आ गया है. रूमर्स उड़ रहे हैं कि दोनों के बीच तलाक होने वाला है. इस बीच एक्ट्रेस का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो एक्स बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं. 

 

1 /5

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के बीच तलाक की खबरें तेज हैं. हार्दिक पांड्या ने अभी तक इस पर कुछ नहीं कहा है. इस बीच नताशा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ नजर आ रही हैं.  

2 /5

सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्ते को लेकर तरह तरह की बातें हो रही हैं.  ऐसा भी दावा किया जा रहा है कि हार्दिक अपनी प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा नताशा को देंगे. इस बात में सच्चाई कितनी है, यह तो नताशा और हार्दिक ही जानते हैं, लेकिन तलाक के रूमर्स के बीच एक्ट्रेस नताशा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में नताशा एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं जो  'नच बलिये 9' के सेट का है. शो में अहमद खान दोनों से ब्रेकअप को लेकर सवाल करते दिख रहे हैं.     

3 /5

दोनों से पूछा था कि इनके ब्रेकअप को कितना टाइम हो गया. अहमद ने सवाल किया था, 'पांच साल के बाद आप लोगों का ब्रेकअप हुआ था कि पांच साल ब्रेकअप होकर हो गया?' इस पर अली ने जवाब दिया, 'नहीं नहीं, ब्रेकअप हुए चार साल हो गए.' ये सुनते ही अहमद कन्फ्यूज हो जाते हैं और कहते हैं कि अभी भी याद नहीं कि पांच साल या चार साल. इसके बाद अली कहते हैं, 'हम मिलते रहते हैं न बीच में, तो भूल गया.' इस पर नताशा बताती हैं कि वह अली के साथ दो बार रिलेशनशिप में रही हैं.  

4 /5

अहमद की कन्फ्यूजन यहीं खत्म नहीं होती. वह फिर पूछते हैं कि दोनों का फिलहाल रिलेशनशिप स्टेटस क्या है? आप लोग कहां खड़े हैं? हेटर्स, लवर्स, एक्स, प्रेजेंट, टू बी. तब अली बताते हैं कि उन्हें भी नहीं पता क्या स्टेटस है। वह कहते हैं, 'पता नहीं क्या है सर. समझ ही नहीं आता हमको भी.'

5 /5

साल 2018 में अली गोनी के साथ 'नच बलिए 9' में हिस्सा लेने के दौरान नताशा स्टेनकोविक पहले से ही हार्दिक पांड्या के साथ रिश्ते में थीं. जैसे ही पुराना वीडियो वायरल हुआ तो, कई यूजर्स ने नताशा स्टेनकोविक को ट्रोल कर रहे हैं.