इन 5 फिल्मों से Rashmika Mandanna बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगी धूम, तोड़ सकती हैं कई बड़े रिकॉर्ड

साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना इन दिनों अपने सफल करियर के चलते सातवें आसमान पर है. एक्ट्रेस के पास फिल्मों की लंबी लाइन हैं. एक्ट्रेस कई बड़ी फिल्मों में दिखने वाली है. तो चलिए बताते हैं किन-किन फिल्मों से एक्ट्रेस बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाएंगी.

नई दिल्ली:Rashmika Mandanna: साउथ हसीना रश्मिका मंदाना ने पैन इंडिया फिल्म 'पुष्पा', 'गुड बाय' और 'मिशन मजनू' से लोगों का दिल जीता है. हालांकि, रश्मिका को साल 2023 की आखिरी में रिलीज हुई संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' से काफी फैन फोलोइंग बढ़ी है. रणबीर कपूर के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया. इस फिल्म के बाद अब एक्ट्रेस के पास फिल्मों की लंबी लाइन लग गई है.

1 /5

संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'एनिमल' साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है. फिल्म के अंत में इसकी सीक्वल 'एनिमल पार्क' का ऐलान किया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सीक्वल में पहले पार्ट के सारे कलाकार दिखाई देंगे. जानकारी के मुताबिक इस मूवी में भी रश्मिका मंदाना लीड रोल में फिर दिखने वाली हैं.

2 /5

सुकुमार के निर्देशन में बनी फिल्म 'पुष्पा: द राइज' ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहरा दिया. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर इस फिल्म ने कई नए रिकॉर्ड बनाए थे. वहीं अब इसके सीक्वल'पुष्पा 2: द रूल'में फैंस रश्मिका मंदाना और अल्लू को फिर साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.  

3 /5

हाल में ही साजिद नाडियाडवाला ने सलमान खान के साथ अपनी नई फिल्म सिंकदर का ऐलान किया था. वहीं हर रोज फिल्म से जुड़ी कोई न कोई अपडेट सामने आ रही है. कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने फीमेल लीड के तौर पर रश्मिका मंदाना के नाम का ऐलान किया था. फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी.

4 /5

विक्की कौशल स्टारर 'छावा द ग्रेट वॉरियर' ऐलान के बाद से लाइम लाइट में छाई हुई है. फिल्म की कहानी महान मराठा राजा छत्रपति शिवाजी महाराज के पुत्र छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर बेस्ड है.  इसका निर्देशन लक्ष्मण उतेकर करने वाले हैं.  दिनेश विजन और जियो स्टूडियोज के तले बन रही इस फिल्म में रश्मिका नजर आएंगी, और यह 2024 में रिलीज हो सकती है.   

5 /5

रश्मिका मंदाना ने कुछ समय पहले अपनी आने वाली फिल्म 'द गर्लफ्रेंड' का ऐलान किया था. यह एक लव स्टोरी होने वाली है. यह उनके सात साल के करियर की 24वीं फिल्म होगी. उम्मीद की जा रही है कि 'द गर्लफ्रेंड' में एक फीमेल लीड फिल्म होगी.