Munjya Box Office Collection Day 1: दर्शकों को खींच लाई 'मुंज्या' की कहानी, बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन मचाया धमाल

Munjya Box Office Collection Day 1: शरवरी वाघ की 'मुंज्या' से दर्शकों को काफी उम्मीद थीं, जिस पर यह खरी उतरती भी नजर आ रही है. ऐसे में अब फिल्म की पहली कमाई भी सामने आ गई है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 8, 2024, 12:05 PM IST
    • शरवरी की 'मुंज्या' को मिला प्यार
    • पहले दिन की कमाई आई सामने
Munjya Box Office Collection Day 1: दर्शकों को खींच लाई 'मुंज्या' की कहानी, बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन मचाया धमाल

Munjya Box Office Collection Day 1: शरवरी वाघ और अभय शर्मा के लीड रोल वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मुंज्या' ने 7 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. मेकर्स बहुत जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन नहीं. हालांकि, इस बात पर जरूर जोर दिया गया कि 'स्त्री' मेकर्स इसे पेश कर रहे हैं. वहीं, यह स्ट्रैटजी काफी काम भी कर गई. 'स्त्री' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था, ऐसे में 'मुंज्या' से भी उम्मीदें काफी बढ़ गईं. वहीं, अब फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन भी आ गया है.

30 करोड़ के बजट में बनी फिल्म

आदित्य सरपोत्दार के निर्देशन में बनी 'मुंज्या' को मिले दर्शकों के प्यार को देखते हुए उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म पहले दिन अच्छा कारोबार कर सकती है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को सिर्फ 30 करोड़ रुपये की लागत में तैयार किया गया है. वहीं, फिल्म के डायरेक्टर का कहना है कि लगभग 50 प्रतिशत बजट तो इसके VFX में ही खर्च हुआ है.

पहले दिन हुई इतनी कमाई

अब फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'मुंज्या' की पहले दिन कमाई को जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 4.21 करोड़ रुपये का कारोबार किया है.

इसे शानदार कमाई माना जा रहा है. हॉरर के साथ फिल्म में कॉमेडी का तड़का होने के कारण उसे पूरे परिवार के साथ भी देखा जा सकता है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड पर फिल्म की कमाई और बढ़ सकती है.

निकाल सकती है कारोबार

फिल्म में दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने के लिए किसी बड़े कलाकार का इस्तेमाल नहीं किया गया. वहीं, कोई पॉपुलर म्यूजिक या जबरदस्ती के प्रमोशन पर भी जोर नहीं दिया गया. इसके बावजूद 'मुंज्या' ने बेहतर शुरुआत की है. अब इसी पॉजिटिव शुरुआत को देखते हुए अनुमान लगाया जाने लगा है कि फिल्म शुरुआती 10 दिनों में ही अपनी लागत निकालने में कामयाब हो सकती है.

ये भी पढ़ें- Filmy Lattu: गोविंदा लेकर आए अपना OTT ऐप, इतना देना होगा सब्सक्रिप्शन चार्ज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़