Werewolf: क्या आपने जिंदगी में कभी देखा है भेड़िया-मानव? पहली बार सामने आई ये डरा देने वाली तस्वीर
Advertisement
trendingNow11206132

Werewolf: क्या आपने जिंदगी में कभी देखा है भेड़िया-मानव? पहली बार सामने आई ये डरा देने वाली तस्वीर

Werewolf in Texas USA: आपने किताबों में खतरनाक आकृति वाले भेड़िया-मानव के बारे में तो पढ़ा होगा लेकिन क्या आपने उसे कभी देखा है. अब ऐसे ही एक भेड़िया-मानव की फोटो सामने आई है, जिसे देखकर आप सिहर जाएंगे. 

Werewolf: क्या आपने जिंदगी में कभी देखा है भेड़िया-मानव? पहली बार सामने आई ये डरा देने वाली तस्वीर

Werewolf in Texas USA: दुनिया ऐसे-ऐसे विचित्र जीवों से भरी हुई है, जिनके बारे में जानकर हम अक्सर हैरान हो जाते हैं. अब अमेरिका में पहली बार एक भेड़िया-मानव की आकृति फोटो में कैद हुई है. यह भेड़िया-मानव इंसान की तरह 2 पैरों पर चल सकता है और उसके शरीर का अगला हिस्सा भेड़िये की तरह है. इस भेड़िया-मानव की इमेज सामने आने के बाद लोगों में डर और उत्सुकता दोनों बढ़ गए हैं.

रात के अंधेरे में दिखा खतरनाक भेड़िया-मानव

डेली स्टार वेबसाइट के मुताबिक अमेरिका में टेक्सास प्रांत में Amarillo Zoo यानी चिड़ियाघर बना हुआ है. वहां तैनात एक सुरक्षा गार्ड ने रात में पेट्रोलिंग के दौरान जाली के दूसरी ओर विचरते अजीब जानवर की तस्वीर अपने मोबाइल में रिकॉर्ड की. गार्ड के मुताबिक उस जानवर का चेहरा किसी भेड़िये की तरह था लेकिन वह पिछले दोनों पैरों के बल पर आम इंसान की तरह चल रहा था. उस भेड़िया-मानव को देखते ही गार्ड डर गया और चुपके से फोटो खींचकर वहां से निकल आया. 

fallback

गार्ड ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

अब उस गार्ड ने यह तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. गार्ड ने तस्वीर अपलोड करने के साथ ही पूछा है कि नुकीले कान, लंबी थूथन और भेड़िये जैसी आकृति वाला यह जानवर कौन हो सकता है. गार्ड के मुताबिक उसे तो यह भेड़िया-मानव (Werewolf) जैसा लग रहा है. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर उसकी बात का समर्थन किया है और इस मामले में जांच-पड़ताल करने की मांग उठाई है. वहीं कुछ लोगों ने फोटोशॉप का कमाल करार दिया है. ऐसे लोगों का कहना है कि उसने फोटो ट्रिक का इस्तेमाल कर ऐसी तस्वीर बना दी होगी. 

ये भी पढ़ें- फ्लाइट में यात्रियों के बीच नशेड़ी ने की शर्मनाक हरकत, जिसने भी देखा बंद कर ली आंख!

क्या फोटो में दिखने वाला रैकून जानवर तो नहीं है?

एक यूजर ने लिखा कि यह और कोई नहीं बल्कि रैकून (Racoon) नाम का जानवर हो सकता है. इस तरह का जानवर अपनी पिछली दोनों टांगों के बल पर आसानी से चल सकता है. उस यूजर ने कहा कि उसके बेटे के मोबाइल फोन में ऐसे कई रैकून के फोटो पड़े हैं. वहीं चिड़ियाघर के अधिकारियों का कहना है कि उनके पास ऐसे किसी जानवर का रिकॉर्ड नहीं है. वहीं बहुत सारे लोग हैं, जिनका दावा है कि उन्होंने अपनी जिंदगी में एक से ज्यादा बार ऐसे भेड़िया-मानव को देखा है. 

LIVE TV

Trending news