Sex Doll: बीच किनारे लड़की की मिली बॉडी, जांच में खुलासे से सब रह गए हैरान
Advertisement

Sex Doll: बीच किनारे लड़की की मिली बॉडी, जांच में खुलासे से सब रह गए हैरान

Trending News: बीच किनारे लड़की की लाश मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जब जांच करती है तो पता चलता है कि वह लड़की की लाश नहीं, बल्कि एक सेक्स डॉल है और यह जापानी मॉडल 'एवी आइडल' है. इसकी अनुमानित कीमत 469 पाउंड यानी करीब 44 हजार रुपये है. 

पुलिस ने थाने में जमा किया सेक्स डॉल

Sex Doll found at Thailand Beach: बैंकॉक से लगभग 100 किमी पूर्व में, थाई प्रांत चोनबुरी में बैंग सेन समुद्र तट पर 18 अगस्त को एक 'नग्न लाश' मिलती है. लोग इस 'नग्न लाश' को देखकर डर जाते हैं और फौरन पुलिस को इसकी सूचना देते हैं. पुलिस को बताया जाता है कि महिला के सिर पर केवल एक टी-शर्ट पड़ा है. इलाके में हड़कंप मच जाता है. पुलिस भी सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंचती है, लेकिन जैसे ही पुलिस उस 'नग्न लाश' के पास जाकर वह टी-शर्ट हटाती है तो वह कुछ और ही निकलता है. बेशक वह लाश नहीं होती, लेकिन इसके चर्चे मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक खूब हो रहे हैं.

44 हजार है इस डॉल की कीमत

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को जांच में पता चला कि वह इंसान की लाश नहीं, बल्कि एक सेक्स डॉल है जो कथित तौर पर एक जापानी मॉडल 'एवी आइडल' बताई गई. इसकी अनुमानित कीमत 469 पाउंड यानी करीब 44 हजार रुपये है. इस घटना को लेकर जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें सेक्स डॉल बिना कपड़ों के नजर आ रही है.

पुलिस ने थाने में रखा

पुलिस का मानना ​​है कि इसे किसी ने कहीं नदी पर छोड़ा होगा. धीरे-धीरे यह समुद्र में बहकर यहां आ गया होगा. पुलिस ने बताया कि फिलहाल इसे पुलिस स्टेशन में रखा गया है. अगर सिर गायब होने के बावजूद, इसके मालिक इसे फिर से हासिल करना चाहता है तो वह थाने में आकर इसे ले जा सकता है.

सेक्स डॉल का सिर गायब था

बांग सेन जिले के पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि '18 अगस्त, 2022 को हमें सूचना मिली कि समुद्र तट पर एक युवती नग्न अवस्था में बेहोश पड़ी है. किसी ने कहा कि युवती मर चुकी है. सूचना के बाद फौरन एक टीम को वहां भेजा गया. पुलिस टीम को भी दूर से वह एक नग्न लाश जैसी ही दिखी, लेकिन जब करीब जाकर देखा गया तो वह एक एवी डॉल निकली. उसका सिर गायब था और उसका निचला भाग खुला हुआ था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news