पत्नी को किसी और के साथ बिस्तर में देख आग बबूला हुआ पति, हाथ में लिया बैट और फिर...
Advertisement
trendingNow11770564

पत्नी को किसी और के साथ बिस्तर में देख आग बबूला हुआ पति, हाथ में लिया बैट और फिर...

US News: रिपोर्ट के मुताबिक पत्नी ने ही पुलिस को घटना की जानकारी दी. महिला द्वारा दावा किए जाने के बाद कि उसके पति ने ही इस भयानक हमले को अंजाम दिया, पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की. आरोपी पति पर हत्या करने की कोशिश का आरोप लगा है. 

प्रतीकात्मक फोटो

US Crime News: एक अमेरिकी शख्स उस वक्त गुस्से में आग बबूला हो गया जब उसने अपनी पत्नी और प्रेमी को एक साथ बिस्तर में पकड़ लिया. उसने अपने पत्नी के प्रेमी को एल्युमीनियम बैट से पीट-पीटकर मारने की कोशिश की. फॉक्स न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार,  33 वर्षीय जॉन डिमिग पर हत्या के प्रयास के आरोप लगे हैं.  

जॉन ने एयरबीएनबी में अपनी पत्नी क्रिस्टी बारबेटो को एक सहकर्मी, CT टेक्नीशियन के साथ बिस्तर पर पकड़ा. कमरे में पहुंचने पर, डिमिग ने दरवाज़ा बंद कर दिया और अपनी पत्नी के प्रेमी को मारने लगा. हलफनामे के अनुसार, डिमिग ने उसे बल्ले के जोरदार प्रहार से फर्श पर पटक दिया. दस्तावेज़ में यह भी आरोप लगाया गया कि डिमिग ने धातु की वस्तु से उस पर कम से कम तीन बार वार किया.

पुलिस को मिली घटना की सीसीटीवी फुटेज
पुलिस को मिली सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, डिमिग को बल्ले के साथ एयरबीएनबी में प्रवेश करते देखा गया. फुटेज में  बारबेटो को अपने पति को अपने सहकर्मी से दूर धकेलने की कोशिश करते और चिल्लाते हुए भी देखा जा सकता है. डिमिग ने उस शख्स को धमकी दी कि वह उसकी पत्नी से दूर रहे. वह रात 10 बजे के आसपास वहां से चला गया.

अगर बारबेटो बीच में नहीं आती तो...
एरिजोना बेस्ड CT टेक्नीशियन, जो काम के लिए फ्लोरिडा में था, ने पुलिस को बताया कि अगर बारबेटो बीच में नहीं आई होती डिमिग ने उसे मार डाला होता. उस व्यक्ति ने कहा, ‘मुझे ऐसा लग रहा था जैसे वह मेरी हत्या करने की कोशिश कर रहा था.’ युवक ने स्वीकार की किया कि महिला उसकी सहकर्मी है और दोनों ने एयरबीएनबी में आने से पहले एक साथ ड्रिंक भी की थी.

रिपोर्ट के मुताबिक बारबाटो ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. महिला द्वारा दावा किए जाने के बाद कि उसके पति ने ही इस भयानक हमले को अंजाम दिया था, पुलिस ने डिमिग से पूछताछ की.

डिमिग ने किया आरोपों से इनकार
पूछताछ में डिमिग ने हमले से इनकार किया. उसने दावा किया कि किराने की दुकान तक जाने को छोड़कर, उसने पूरे दिन लेक पार्क स्थित अपने घर को नहीं छोड़ा था. डिमिग ने अपने पास बल्ला होने की बात स्वीकार की, लेकिन उसने कहा इसका इस्तेमाल कभी किसी को मारने के लिए नहीं किया.

Trending news