Lottery jackpot: सपने में देखा नंबर और खरीद डाली लॉटरी टिकट, जैकपॉट जीतकर बना करोड़पति
Advertisement
trendingNow11240545

Lottery jackpot: सपने में देखा नंबर और खरीद डाली लॉटरी टिकट, जैकपॉट जीतकर बना करोड़पति

Lottery jackpot: हैरान करने वाला यह मामला अमेरिका के वर्जीनिया का है और जैकपॉट हासिल करने वाले शख्स का नाम अलोंजो कोलमैन है. स्थानीय चैनल WWBT की रिपोर्ट के मुताबिक कोलमैन ने महज 2 डॉलर में यह टिकट खरीदी थी.

Lottery jackpot: सपने में देखा नंबर और खरीद डाली लॉटरी टिकट, जैकपॉट जीतकर बना करोड़पति

Lottery jackpot: अक्सर लोग सोते हुए अमीर और करोड़पति बनने का सपना देखते हैं लेकिन कम लोगों के सपने ही सच साबित हो पाते हैं. अमेरिका के एक शख्स ने ऐसा सपना देखा जिसने उसे रातोरात करोड़पति बना डाला. शख्स ने सपने में लॉटरी का एक नंबर देखा और उसी नंबर की टिकट खरीद ली, इसके बाद तो उसकी किस्मत ही खुल गई. लकी ड्रॉ में यह शख्स 250000 डॉलर की रकम जीतने में सफल हुआ है.

सिर्फ 2 डॉलर पर खरीदी थी टिकट

हैरान करने वाला यह मामला अमेरिका के वर्जीनिया का है और जैकपॉट हासिल करने वाले शख्स का नाम अलोंजो कोलमैन है. स्थानीय चैनल WWBT की रिपोर्ट के मुताबिक कोलमैन ने महज 2 डॉलर में यह टिकट खरीदी थी और जैकपॉट निकलने के बाद उसे बदले में 250000 डॉलर मिले हैं. लकी ड्रॉ निकलने के बाद कोलमैन ने अधिकारियों के बताया कि यकीन करना मुश्किल है लेकिन मैंने लॉटरी का नंबर सपने में देखा था और फिर उसी नंबर का टिकट खरीद लिया.

कोलमैन ने 11 जून को टीवी पर ड्रा देखा था जिसमें उनके टिकट पर नंबर 13, 14, 15, 16, 17 और 18 का मैच था. साथ ही एक बोनस नंबर 19 भी लिखा था लेकिन पहले 6 नंबरों की मदद से ही उन्हें इतनी भारी रकम जीतने में सफलता मिली है. लॉटरी के नतीजे गुरुवार को घोषित किए गए थे. 

4 मिलियम लोगों में एक बनता है विजेता

एक रिटायर्ड कर्मचारी कोलमैन के लिए यह एक सपने जैसा है और उनका देखा सपना भी सच साबित हुआ है. वर्जीनिया लॉटरी ने उनकी एक फोटो पब्लिश की है जिसमें कोलमैन को 250000 डॉलर के चेक के साथ दिखाया गया है. साथ ही उनकी टी-शर्ट पर एक मैसेज भी लिखा है जिसमें लिखा है कि मैं एक बुजुर्ग आदमी हूं. 

वर्जीनिया लॉटरी में बुधवार और रविवार को लकी ड्रॉ निकाला जाता है. इसमें टॉप तीन को प्राइज मनी दी जाती है जो एक मिलियन डॉलर, 500000 डॉलर और 250000 डॉलर हैं. करीब 4 मिलियन लोगों में किसी एक के इनाम जीतने की संभावना रहती है. 

ये भी पढ़ें: UAE ने महिलाओं के फेवर में लिया ये बड़ा फैसला, लोगों ने कहा- वाह क्या बात है

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

LIVE TV

Trending news