Female Cop: इस महिला पुलिस अफसर के दीवाने हुए लोग! अरेस्ट होने के लिए कबूल रहे 'गुनाह'
Advertisement

Female Cop: इस महिला पुलिस अफसर के दीवाने हुए लोग! अरेस्ट होने के लिए कबूल रहे 'गुनाह'

UK Lady Police Officer: लोग सोशल मीडिया पर इस महिला पुलिस अफसर (Lady Police Officer) की खूब तारीफ कर रहे हैं. वो महिला पुलिस अफसर से गिरफ्तार होने की इच्छा जता रहे हैं.

महिला अफसर के दीवाने हुए लोग

Lady Police Officer Rose: यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दावा किया जा रहा है कि यहां कुछ लोग एक महिला पुलिस अफसर (Lady Police Officer) के इतने दीवाने हो गए हैं कि उससे गिरफ्तार होने के लिए खुद अपना क्राइम कबूल कर ले रहे हैं. वो महिला अफसर की सोशल मीडिया पर कमेंट करके अपना गुनाह बता रहे हैं. महिला पुलिस अफसर ने इस बात का खुलासा खुद किया है. महिला पुलिस अफसर ने बताया है कि उनके सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फैंस हैं और ये हरकत उनके चाहने वाले ही कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस महिला पुलिस अफसर की खूब चर्चा हो रही है. आइए जानते हैं कि लोग इस महिला पुलिस अफसर के दीवाने क्यों हैं?

पुलिस अफसर के दीवाने लोग

डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रिटेन की महिला पुलिस अफसर की सोशल मीडिया पोस्ट के कमेंट में लोगों ने ये भी लिख दिया है. हम आपसे गिरफ्तार होना चाहते हैं. इसके अलावा लोग उनकी खूब तारीफ करते हुए भी नजर आए. हालांकि, उन्होंने इस पर खुद कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

खूबसूरती की जमकर कर रहे तारीफ

बता दें कि महिला पुलिस अफसर ने रोज़ (Rose) नाम से सोशल मीडिया पर अकाउंट बनाया है. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें वो पुलिस की यूनिफॉर्म में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. जिसके बाद से लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. लोगों ने कहा कि आप यूनिफॉर्म में हों या नहीं, आप बहुत खूबसूरत लगती हैं.

यूजर्स ने तस्वीरों पर दिया ऐसा रिएक्शन

गौरतलब है कि महिला पुलिस अफसर की कई अन्य तस्वीरें सोशल मीडिया पर हैं, जो लोगों के लिए चर्चा का विषय हैं. लोग महिला अफसर की नीली आंखों की खूब तारीफ कर रहे हैं. रोज़ तस्वीरों में एक कार में बैठी हुई नजर आ रही हैं. हालांकि, अब उन्होंने पुलिस की नौकरी छोड़ दी है और ट्रैवलर बनने का फैसला किया है.

सोशल मीडिया पर महिला पुलिस अफसर की फोटो पर यूजर्स अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि मैंने अपराध किया है, आप मुझे अरेस्ट कर लें. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि आप यूनिफॉर्म में भी काफी खूबसूरत दिखती हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news