Dog Attack: पालतू डॉगी मालकिन पर ही भड़का, कच्चा चबा गया अंगूठा; 19 जगह काटा
Advertisement

Dog Attack: पालतू डॉगी मालकिन पर ही भड़का, कच्चा चबा गया अंगूठा; 19 जगह काटा

Dog Bites News: पालतू डॉगी (Pet Doggy) का खूंखार रूप देखकर उसकी मालकिन सहम गई. डॉगी ने मालकिन पर हमला किया और उसका अंगूठा ही खा गया. पालतू ने महिला के पति पर भी हमला किया.

Dog Attack: पालतू डॉगी मालकिन पर ही भड़का, कच्चा चबा गया अंगूठा; 19 जगह काटा

Dog Bites Owner: घर में जानवर पालना बहुत से लोगों का शौक होता है. कुछ लोग तो अपने पालतू को घर के एक सदस्य जितना प्यार देते हैं. लेकिन क्या हो जब आपका पालतू आप पर ही भड़क जाए और बुरी तरह जख्मी कर दे. ऐसा ही कुछ यूनाइटेड किंगडम (UK) में रहने वाली एक महिला के साथ हुआ है. दरअसल, इस महिला पर उसका पालतू डॉगी (Pet Doggy) भड़क गया और हमला कर दिया. महिला के पालतू डॉगी ने उसे शरीर पर कई जगह काटा और बुरी तरह से घायल कर दिया. इतना ही नहीं पालतू कुत्ता अपनी मालकिन का अंगूठा तक कच्चा चबा गया. महिला को इस घटना के बाद सर्जरी करानी पड़ी.

डॉगी खा गया मालकिन का अंगूठा

डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, महिला का नाम गाइनर केर है और उसकी उम्र 47 साल है. महिला ने बताया कि उसे तो लग रहा था कि अब शायद वह नहीं बच पाएगी. अपना पालतू डॉगी का इतना भयंकर रूप उसने पहली बार ही देखा था. महिला ने बताया कि उसके पालतू डॉगी ने शरीर पर कई जगह घाव दिए और उसका अगूंठा काटकर भी चबा गया.

मालकिन के पति को दिए 19 घाव

महिला ने बताया कि फिर भी उन्होंने डॉगी को अपने पास ही रखा और गलती समझकर माफ कर दिया. लेकिन कुछ दिन बाद पालतू डॉगी ने फिर से हमला किया और इस बार उसका शिकार महिला के 63 साल के पति बने. उनके पालतू डॉगी ने उनके पति जॉर्ज को शरीर पर करीब 19 जगह काट लिया.

महिला को सता रहा ये डर

पीड़िता महिला ने बताया कि उसके पति पूर्व बॉक्सर हैं. जब डॉगी उन्हें काट रहा था तब उन्होंने बचने के लिए डॉगी को कई बार पंच मारे. लेकिन उस डॉगी पर कोई असर नहीं पड़ा और उसने हमला जारी रखा. महिला ने कहा कि अब उसे अपने ही डॉगी से बहुत डर लगने लगा है. हालांकि, पति-पत्नी दोनों ने मिलकर ये फैसला कर लिया है कि वे डॉगी को अपना पास नहीं रखेंगे और अथॉरिटी को सौंप देंगे.

गौरतलब है कि महिला ने अपने घर पर पिटबुल डॉग पाला हुआ था. हैरानी की बात है कि यह डॉग महिला और उसके पति दोनों को बुरी तरह काट चुका है. लेकिन अब भी महिला का मानना है कि पालने के लिए डॉग की इस ब्रीड को बैन नहीं होना चाहिए.

Trending news