Best Offer: सिर्फ 280 रुपये में खरीदें 3.7 करोड़ रुपये वाला आलीशान घर, लेकिन पूरी करनी होगी ये शर्त
Advertisement

Best Offer: सिर्फ 280 रुपये में खरीदें 3.7 करोड़ रुपये वाला आलीशान घर, लेकिन पूरी करनी होगी ये शर्त

Best Property Offer: ट्रामवे पाथ की वेबसाइट के अनुसार, यह घर मेडवे में बना हुआ है औऱ इसमें सभी सुविधाएं मौजूद हैं. आपको बता दें कि यह घर ही केवल खास नहीं, बल्कि इसकी लोकेशन भी शानदार है. आलीशान घर के पस ही 2 रेलवे स्टेशन हैं. 

एक वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है इस घर से जुड़ा ऑफर

Best Home Offer: अगर कोई आपसे से ये कहे कि करोड़ों रुपये का घर महज 280 रुपये में मिल रहा है, तो शायद आपको मजाक लगे. पर यह हकीकत है. दरअसल, ब्रिटेन में रहने वाले एक शख्स ने यह ऑफर निकाला है. यह ऑफर उसने अपने घर के लिए निकाला है जो तीन मंजिला प्रॉपर्टी है और बाजार में इसकी कीमत करीब 3.7 करोड़ रुपये है. अगर इस प्रॉपर्टी को किराये पर ही लगा दिया जाए तो हर महीने औसतन करीब 188,000 रुपये किराया मिल सकता है.

ऑफर के लिए ये शर्तें

इस घर को लेकर ऑफर लाने वाले तीन भाई डेनियल, जेसन और विल ट्विनफोर हैं. कैम्ब्रिज न्यूज की मानें तो इन तीनों को लीगल फीस जैसे मामलों को कवर करने के लिए लगभग 155, 000 टिकट बेचने की जरूरत होगी. अगर इतने टिकट नहीं बिकते तो विजेता को टिकट रसीद का 70% देना होगा. इस ऑफर से जुड़ी हर शर्तों को उन्होंने फॉर्म पर स्पष्ट भी कर दिया है. इस घर में तमाम सुविधाएं मौजूद हैं. अंदर 4 बड़े बेडरूम हैं, बड़ा ईट-इन किचन, डाइनिंग एरिया, लिविंग रूम और एक कम रखरखाव वाला यार्ड है. इसकी लॉटरी जिसके नाम से निकलेगी उसको आलीशान घर मिलने के साथ ही एक और खास ऑफर मिलेगा और वो है बिना किराया के भी यहां रहने की छूट.

लोकेशन भी है बेहद खास

ट्रामवे पाथ की वेबसाइट के अनुसार, यह घर मेडवे में बना हुआ है औऱ इसमें सभी सुविधाएं मौजूद हैं. आपको बता दें कि यह घर ही केवल खास नहीं, बल्कि इसकी लोकेशन भी शानदार है. आलीशान घर के पस ही 2 रेलवे स्टेशन हैं. यह ऐतिहासिक शहर संस्कृति और कला में भी काफी आगे है. इस ऑफर को लोग अच्छा रेस्पॉन्स दे रहे हैं. इतने कम पैसे में इतने आलीशान घर को पाने का मौका कोई भी छोड़ना नहीं चाह रहा है. सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक हर तरफ इसके खूब चर्चे हो रहे हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news