Australia: टॉयलेट में वीडियो बनाकर, ऐसा काम करती है ये लड़की; जमकर होती है कमाई!
Advertisement

Australia: टॉयलेट में वीडियो बनाकर, ऐसा काम करती है ये लड़की; जमकर होती है कमाई!

Trending News: इंटरनेट के जमाने में लोग मशहूर होने के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं. किसी को नाम कमाना है तो किसी को दौलत, क्योंकि सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स के जरिए लाखों लोगों को जमकर कमाई हो रही है. ऐसी ही एक महिला ऑस्ट्रेलिया में पब्लिक टॉयलेट का यूज करके अपनी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ा रही है.

Australia: टॉयलेट में वीडियो बनाकर, ऐसा काम करती है ये लड़की; जमकर होती है कमाई!

Trending news social media: आजकल आइडिया (Idea) का जमाना है. वो एक मशहूर विज्ञापन की पॉपुलर लाइन आपने भी सुनी होगी. 'एन आइडिया कैन चेंज योर लाइफ.' यानी एक विचार आपकी जिंदगी बदल सकता है. जरा हटके कुछ अलग करने की चाहत में किसी-किसी को ऐसी कामयाबी मिल जाती है कि वो नया ट्रेंड बन जाती है. ठीक यही हुआ ऑस्ट्रेलिया की एक लड़की के साथ जो कुछ ऐसा कर रही है जिसे करना सबके बस की बात नहीं है. दरअसल ऑफ बीट होने की वजह से उसकी कहानी न सिर्फ ऑस्ट्रेलिया बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर हो रही है. 

'टॉयलेट में बनाती है वीडियो'

'डेली स्टार' में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक ये लड़की पब्लिक टॉयलेट्स में वीडियो बनाती है. इसने अपना असली नाम डिस्क्लोज नहीं किया है. ये लड़की किसी प्रोफेशनल सोशल मीडिया एनफ्लुएंसर और यू-ट्यूबर की तरह टिकटॉक पर अपने वीडियो डालती है. इसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अजीबोगरीब सीरीज चला रखी है. जिसमें वो शहर दर शहर एपिसोड अपलोड करती है. ऑस्ट्रेलिया की ये एनफ्लुएंसर 'sez.com.au' नाम से ये वीडियो पोस्ट करती है और वो सिडनी के आस-पास के इलाकों में बने हुए पब्लिक टॉयलेट्स का रिव्यू बाकायदा वहां जाकर एक्सपीरियंस के साथ करती है.

टॉयलेट एनफ्लुएंसर देती है इन चीजों का देती है रिव्यू

ये लड़की मॉल, रेस्टोबार, कैफे, होटल, हाईवे और यहां तक कि हॉस्पिटल्स हर जगह के टॉयलेट में जाकर वहां के एक्सपीरिएंस के मुताबिक रिव्यू देती है. अब तक वो सिडनी और पश्चिमी प्रांतों के टॉयलेट्स का जायजा ले चुकी है. ये लड़की वहां की टॉयलेट सीट, वहां की स्मेल, पानी का इंतजाम, साबुन, भीड़-भाड़, टॉयलेट पेपर और एंबिएंस के हिसाब से उन्हे रेट करती है. वो खुद की पहचान यानी परिचय एक टॉयलेट एनफ्लुएंसर के रूप में करवाती है. यानी फला जगह के कौन-कौन से टॉयलेट में क्या चीज अच्छी थी या कौन सी बात खराब थी, उसका सारा कच्चा-चिट्ठा खोलकर रख देती है. बस इतना ही नहीं इसे सुधारने के लिए वो सजेशन भी देती है. हालांकि इस सीरीज से उसे कितनी कमाई होती है, उसने इसके बारे में कोई खास जानकारी नहीं दी है. इस लड़की को जनता का खूब समर्थन मिल रहा है. अब इस टॉयलेट व्लागर की कहानी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

Trending news