Watch: चिकन नहीं आया पसंद तो अमेरिका में शख्स ने बांग्लादेशी रेस्टोरेंट में लगा दी आग
Advertisement

Watch: चिकन नहीं आया पसंद तो अमेरिका में शख्स ने बांग्लादेशी रेस्टोरेंट में लगा दी आग

Viral Video: अमेरिका के न्यू यॉर्क में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. न्यू यॉर्क पोस्ट के मुताबिक, यहां एक शख्स ने खराब चिकन बिरयानी ऑर्डर मिलने पर एक बांग्लादेशी रेस्तरां में आग लगा दी. यह घटना क्वींस इलाके में हुई.

रेस्टोरेंट में आग का वायरल वीडियो

Men Set Restaurant on fire in America: अमेरिका के न्यू यॉर्क में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. न्यू यॉर्क पोस्ट के मुताबिक, यहां एक शख्स ने खराब चिकन बिरयानी ऑर्डर मिलने पर एक बांग्लादेशी रेस्तरां में आग लगा दी. यह घटना क्वींस इलाके में हुई. सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी चोफेल नोरबू (49 वर्षीय) को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने जैक्सन हाइट्स में इट्टाडी गार्डन में आग लगाने की बात स्वीकार की है.

अच्छी चिकन बिरयानी न मिलने से था नाराज

रिपोर्ट के अनुसार, एक दिन पहले आरोपी चोफेल नोरबू ने क्वींस इलाके में स्थित बांग्लादेशी रेस्टोरेंट में चिकन बिरयानी ऑर्डर किया. आरोप है कि कर्मचारियों ने ऑर्डर में लापरवाही की और उन्हें खराब समान दिया. इससे नोरबू को काफी गुस्सा आया और कुछ घंटे बाद रात में वह उस रेस्टोरेंट पर फिर गए. वहां वह बाहर कुछ देर खड़े रहे और मौका पाकर उसमें आग लगा दी. गिरफ्तार नोरबू ने पुलिस को बताया कि ‘मैं बहुत नशे में था, मैंने चिकन बिरयानी खरीदी. उन्होंने मुझे अच्छी चिकन बिरयानी नहीं दी. मैं पागल हो गया था और मैंने इसे बाहर फेंक दिया.’

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FDNY (@fdny)

 

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है आरोपी

वारदात के बारे में बताते हुए आरोपी ने पुलिस से कहा, ‘मैंने पहले एक कैन तेल खरीदा और फिर उसे दुकान पर फेंककर आग लगा दी. यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. न्यूयॉर्क के दमकल विभाग ने इसका एक वीडियो भी जारी किया है. फुटेज में, कथित तौर पर नोरबू नाम का एक व्यक्ति कुछ देर के लिए रेस्तरां के बाहर खड़ा होकर ज्वलनशील तरल पदार्थ को फेंकने और आग लगाने से पहले दिखाई दे रहा है.

आग लगाने के बाद काफी देर तक खड़ा रहा

सीसीटीवी फुटेज में आप देखेंगे कि आग लगाने के बाद वह कुछ देर तक वहां खड़ा रहता है. इसी बीच एक बड़ा विस्फोट होता है, जिसके बाद नोरबू दूर जाकर गिरता है. बता दें कि यह बांग्लादेशी रेस्तरां क्वींस के बहुसांस्कृतिक जैक्सन हाइट्स में स्थित है, जो दक्षिण एशियाई समुदाय के लोगों का ठिकाना है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news