Weird: ये कैसा टेबल गेम है? लड़की ने दिखाया ऐसा स्टंट..हक्के-बक्के रह गए लोग
Advertisement
trendingNow11824749

Weird: ये कैसा टेबल गेम है? लड़की ने दिखाया ऐसा स्टंट..हक्के-बक्के रह गए लोग

Viral Video: स्टंट करने में अगर कोई गलती हो जाए, तो शारीरिक चोट या अन्य नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. इसी कड़ी में एक लड़की का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लड़की ने पैर पर टेबल रखकर स्टंट दिखाया है.

Weird: ये कैसा टेबल गेम है? लड़की ने दिखाया ऐसा स्टंट..हक्के-बक्के रह गए लोग

Table Game: वैसे तो स्टंट करने के कई नुकसान हो सकते हैं, लेकिन यह आपके कार्यों की प्रकृति पर भी निर्भर करता है. क्योंकि स्टंट करने में अगर कोई गलती हो जाए, तो शारीरिक चोट या अन्य नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. इसी कड़ी में एक लड़की का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लड़की ने पैर पर टेबल रखकर ऐसा स्टंट दिखाया कि वीडियो देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे. चौंकाने वाली बात यह है कि लड़की पीठ के बल लेटकर ऐसा कर रही है. यह पुराना वीडियो है जो फिरसे वायरल हुआ है.

असल में इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने शेयर किया है. यह इतना खतरनाक स्टंट है कि अगर जरा सी भी चूक हो जाती तो चोट भी बुरी तरह लग जाती. लड़की अचानक पीठ के बल लेट जाती है और फिर इसके बाद एक दूसरी लड़की उसके पैर के ऊपर टेबल लाकर रख देती है. इसके बाद उसने को ऐसे नचाया जैसे उंगली पर कोई चक्र नाच रहा हो. इतना ही नहीं लड़की इस टेबल को सिर्फ नचा ही नहीं रही है उसको उछाल भी रही है. 

यह स्टंट देखकर रूम में मौजूद लड़की भी हैरत में पड़ गई. वीडियो के शुरू होने से पहले देखकर ऐसा लग रहा है कि एक लड़के ने इस पूरे वीडियो को मोबाइल में कैद कर लिया. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है. इसे देखकर हर कोई कह रहा है कि इसे करने के लिए बहुत ज्यादा अभ्यास की जरूरत है. 

जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ है, इस पर तमाम यूजर्स प्रतिक्रिया दे रहे हैं. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसे देखकर कुछ लोग नाराज भी नजर आए हैं.

Trending news