Rajasthan: PM मोदी ने CM गहलोत पर साधा निशाना- कुछ लोग खुद को कहते हैं जादूगर; अब कांग्रेस होगी छुमंतर
Advertisement
trendingNow11965892

Rajasthan: PM मोदी ने CM गहलोत पर साधा निशाना- कुछ लोग खुद को कहते हैं जादूगर; अब कांग्रेस होगी छुमंतर

Rajasthan Election 2023: प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने राजस्थान में सत्तारूढ़ कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जहां-जहां कांग्रेस आती है वहां आतंकवादी, अपराधी और दंगाई बेलगाम हो जाते हैं और कांग्रेस के लिए तुष्टिकरण ही सबकुछ है.

Rajasthan: PM मोदी ने CM गहलोत पर साधा निशाना- कुछ लोग खुद को कहते हैं जादूगर; अब कांग्रेस होगी छुमंतर

Rajasthan Vidhansabha Chunav 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान अब अंतिम चरण की तरफ बढ़ रहा है. ऐसे में कोई भी पार्टी और प्रत्याशी अपने पक्ष में जनता का रुख मोड़ने का कोई भी मौका छोड़ना नहीं चाहता है. बीजेपी की तरफ से खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोर्चा संभाले हुए हैं. वह लगातार जनसंभाएं कर रहे हैं. पीएम मोदी आज भरतपुर पहुंचे. उन्होंने यहां आयोजित जनसभा में अपने संबोधन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कुछ लोग खुद को जादूगर कहते है, लेकिन 3 दिसंबर कांग्रेस छूमंतर हो जाएगी. उन्होंने राजस्थान बीजेपी को बधाई देते हुए कहा कि शानदार संकल्प पत्र जारी किया गया है.

भ्रष्टाचार पर करेंगे प्रहार

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि राजस्थान में भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार करेंगे. राजस्थान भाजपा द्वारा किये वायदे पूरा करेंगे. आज पूरी दुनिया भारत का लोहा मान रही है. पीएम ने चंद्रयान का जिक्र करते हुए कहा कि हम वहां पहुंचे, जहां कोई नहीं पहुंचा. दुनिया मे हिंदुस्तान का डंका बज रहा है. आपकी वोट की ताकत से यह कमाल हो रहा है. भारत दुनिया मे अग्रणी बन रहा है.

गिरी हुई है महिलाओं को लेकर कांग्रेस की सोच 

भरतपुर में पीएम ने संबोधन में कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान को पीछे धकेलने का काम किया है, इसलिए अब राजस्थान कह रहा है कि कांग्रेस को वोट नहीं. यहां पिछले 5 साल में महिलाओं पर सबसे ज्यादा जुर्म हुआ है. कांग्रेस जहां आती है, वहां अपराधी और आतंकवादी बेलगाम हो जाते है. उन्होंने सीएम गहलोत पर तुष्टिकरण का आरोप लगाते हुए निशाना साधा. पीएम मोदी ने रेप के फर्जी मामलों के बयान को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे जादूगर को कुर्सी पर रहने का कोई हक नहीं है. महिलाओ को लेकर कांग्रेस की सोच गिरी हुई है.

दलितों पर बढ़े अत्याचार

पीएम मोदी ने शांति धारीवाल के बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या राजस्थान के सूरमाओं का अपमान नहीं है. कांग्रेस ने इस मंत्री को सजा देने की बजाय टिकट देकर ईनाम दिया. जादूगर के प्रिय मंत्री के पास कौन सी दूसरी लाल डायरी है, जिसके आगे कांग्रेस के आलाकमान को झुकना पड़ा.  दिल्ली में बैठे लोगों को भी जानकारी है कि राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने पर हर राज खोलेंगे. कांग्रेस को हमेशा के लिये राजस्थान से हटाने की जररूत है. कांग्रेस की दिवाली की तरह सफाई करनी है, क्योंकि कांग्रेस राज में दलित पर अत्याचार बढ़े हैं.

करोड़ों लोगों को मिल रहा राशन मुफ्त

पीएम ने देश के पहले दलित मुख्य सूचना आयुक्त सांवरिया का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को यह नियुक्ति पसंद नहीं आई. कांग्रेस ने रामनाथ कोविंद का अपमान किया, बाबा साहब अंबेडकर का अपमान किया. उन्होंने कहा कि कोविड काल में जब मौत दस्तक दे रही थी, तब हमने गरीब के घर का चूल्हा बुझने नहीं दिया. आज भी 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मिल रहा है. अब किसी परिवार को भोजन की थाली की चिंता नहीं रहेगी. कांग्रेस गरीबों की रोटी को छीनना चाहती है. भाजपा सरकार बनते ही किसानों को 12 हजार रुपये मिलेंगे.

Trending news