गुस्से में फुफकार मार रहे King Cobra के सिर पर शख्स ने यूं किया KISS, खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Advertisement
trendingNow11824157

गुस्से में फुफकार मार रहे King Cobra के सिर पर शख्स ने यूं किया KISS, खड़े हो जाएंगे रोंगटे

King Cobra Video: एक शख्स ने कुछ ऐसा कारनामा कर दिखाया है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. उस शख्स ने किंग कोबरा जैसे जानलेवा सांप के सिर पर किस करने की हिम्मत दिखलाई है और यह वीडियो बेहद ही खतरनाक है. क्या आपने अभी तक इस वीडियो देखा?

 

गुस्से में फुफकार मार रहे King Cobra के सिर पर शख्स ने यूं किया KISS, खड़े हो जाएंगे रोंगटे

King Cobra Viral Video: सांप का नाम सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं और अगर कोई सांप आस-पास होता है तो वह तुरंत ही वहां दूर भागने की कोशिश करता है. क्या आप भी सांपों के नाम से डरते हैं? अगर हां तो आपको इस वीडियो को देखने से पहले सोच लें कि कहीं आप डर तो नहीं जाएंगे? यह तो पक्की बात है कि आप हैरान रह जाएंगे, क्योंकि एक शख्स ने कुछ ऐसा कारनामा कर दिखाया है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. उस शख्स ने किंग कोबरा जैसे जानलेवा सांप के सिर पर किस करने की हिम्मत दिखलाई है और यह वीडियो बेहद ही खतरनाक है. क्या आपने अभी तक इस वीडियो देखा?

किंग कोबरा के सिर पर शख्स ने किया किस

किंग कोबरा का एक वायरल वीडियो जिसने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर अच्छा-खासा ध्यान आकर्षित किया है. यह फुटेज रोंगटे खड़े कर सकता है. जहां एक आदमी न केवल किंग कोबरा के पास जाने की हिम्मत करता है बल्कि वह उसके पास जाकर चूमने की भी कोशिश करती है. आपको बता दें कि किंग कोबरा सांप की एक ऐसी प्रजाति है जो अपने शक्तिशाली जहर और खतरनाक अटैक के लिए मशहूर है. इंस्टाग्राम पर @therealtarzonn नाम के अकाउंट द्वारा इस वीडियो को अपलोड किया गया है, जिसमें यह खतरनाक स्टंट दिखलाया गया है. इस क्लिप में सांप के सिर पर वह शख्स किस करता है.

 

 

वीडियो पर ढेर सारे लोगों ने दी प्रतिक्रिया

वीडियो को अब तक चार लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स पर यूजर्स ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है. जहां कुछ व्यक्तियों ने क्लिप के लिए प्रशंसा और उत्साह व्यक्त किया, वहीं अन्य लोगों ने उस व्यक्ति के हिम्मत की दाद दी. वीडियो के कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने लिखा, "मौत का चुंबन". वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,  "यार, मैं तुम्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता, लेकिन मुझे तुम्हारी चिंता है. तुम जो करते हो मैं उसकी सराहना करता हूं. सुरक्षित रहो." वहीं एक तीसरे यूजर ने लिखा, "वीडियो देखकर मेरे रोंगटे खड़े हो गए."

Trending news