Zakir Khan Kapil Sharma Show: पहली परफॉर्मेंस ने खूब किरकिरी थी कराई, 2 मिनट में ही स्टेज से हो गई थी विदाई!
Advertisement
trendingNow11509613

Zakir Khan Kapil Sharma Show: पहली परफॉर्मेंस ने खूब किरकिरी थी कराई, 2 मिनट में ही स्टेज से हो गई थी विदाई!

Zakir Khan Kapil Sharma Show Episode:  इस वीकेंड द कपिल  शर्मा शो काफी शानदार रहा. क्योंकि शो में पहुंचे ढेरों कॉमेडियंस ने लोगों को खूब हंसाना और अपने दिलचस्प किस्सों से शाम बना दी. इस दौरान जाकिर खान ने भी खुद से जुड़ी कई अनसुनी बातें बताई.

फोटो - सोशल मीडिया

The Kapil Sharma Show New Year Special Episode: द कपिल शर्मा शो का नया सीजन भी उतना ही पसंद किया जा रहा है जितना कि पहले सीजन को प्यार मिला. इस हफ्ते का पहला एपिसोड भी जबरदस्त रहा. साल के आखिर दिन लोगों को खुलकर हंसान के लिए शो में कई कॉमेडियन और जानी मानी हस्तियों को आमंत्रित किया गया था. इनमें से एक थे जाकिर खान जिन्होंने भी इस खास एपिसोड में अपने किस्सों को लोगों को खूब हंसाया और अनसुनी बातें शेयर की. क्या आप जानते है कि जाकिर खान को पहली परफॉर्मेंस के दौरान 2 मिनट में ही स्टेज से जाने के लिए कह दिया गया था. 

बेहद मुश्किल है हंसाना- जाकिर
द कपिल शर्मा शो में पहुंचे जाकिर खान ने न्यू ईयर स्पेशल एपिसोड में शिरकत की और बताया कि हंसाना कितना मुश्किल काम हैं. उनके मुताबिक जब वो पहली दफा स्टेज पर परफॉर्म करने गए तो उन्होंने काफी खराब परफॉर्मेंस दी थी और इसीलिए उन्हें दो मिनट के अंदर ही स्टेज से दफा कर दिया गया था. उन्होंने बताया कि अपने दोस्तों और जाननेवालों के सामने कॉमेडी आसान होती है क्योंकि वो हर बात के पीछे की कहानी जानते हैं लेकिन अनजान लोगों को हंसाना बड़ा टास्क होता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

राजू श्रीवास्तव से ली प्रेरणा
वहीं इस बीच कॉमेडियंस ने बातों ही बातों में दिवंगत कलाकार राजू श्रीवास्तव को भी याद किया और बताया कि उन्होंने उन्हें देखकर ही ये प्रेरणा ली. उनके मुताबिक वो बचपन में राजू श्रीवास्तव, जॉनी लीवर की सीडी खरीद कर देखते थे. वहीं बाद में जब लाफ्टर चैलेंज की शुरूआत हुई तो उनके दोस्त उनसे शो में जाकर परफॉर्म करने की बात कहते थे. बाहर से देखने पर उन्हें ये परफॉर्मेंस आसानी लगती थीं लेकिन जाकिर ने बताया कि जब खुद वो परफॉर्म करने लगे तो उन्हें पता चला कि ये कितना मुश्किल काम है. आपको बता दें कि जाकिर खान इंडियाज बेस्ट स्टैंड अप कॉमेडियन शो के विनर रहे थे जिसके बाद से ही उन्हें पहचान मिली.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news