डिलीवरी से पहले फूट-फूट कर रोने लगीं youtuber Armaan Malik की दोनों बीवियां, याद आईं बीती बातें
Advertisement

डिलीवरी से पहले फूट-फूट कर रोने लगीं youtuber Armaan Malik की दोनों बीवियां, याद आईं बीती बातें

Armaan Malik News: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक एक बार फिर पिता बन गए हैं. उनकी पहली पत्नी पायल ने दो बच्चों को जन्म दिया है जिससे परिवार में जश्न का माहौल है लेकिन डिलीवरी से पहले पायल फूट-फूट कर रोती दिखीं तो वहीं कृतिका भी खुद के आंसू नहीं रोक सकीं.

डिलीवरी से पहले फूट-फूट कर रोने लगीं youtuber Armaan Malik की दोनों बीवियां, याद आईं बीती बातें

Youtuber Armaan Malik Latest News: यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) अपनी निजी जिंदगी को यूट्यूब पर व्लॉग्स में दिखाकर खूब चर्चा में छाए रहते हैं. अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां सुबह से लेकर शाम तक की हर डिटेल शेयर करती हैं उनकी जबरदस्त फैन फोलोइंग है लिहाजा लोग उनके हर वीडियो को बड़े चाव से देखते हैं. हाल ही में जब पायल डिलीवरी के लिए अस्पताल गईं तो एक वीडियो में खूब रोती दिखीं. दरअसल, वो अपने मायके और परिवारवालों को याद कर रो रही थीं. 

परिवार ने तोड़ रखे हैं सारे रिश्ते
अपने नए व्लॉग में पायल मलिक रोती हुईं दिखीं जिस पर अरमान मलिक उन्हें समझाते दिखे और साथ ही पायल के घरवालों से अपील करते भी नजर आए कि नाराजगी सारी जिंदगी निभा लेना लेकिन इस खास दिन पर वो अपनी बेटी से एक बार बात जरूर कर लें. ये सुनकर कृतिका भी रोने लगती हैं और अरमान उन्हें भी चुप कराते नजर आते हैं. 

कहा जाता है कि यूट्यूबर अरमान मलिक ने जब दूसरी शादी की तो पायल के घरवाले उन्हें वापस ले गए थे लेकिन पायल सब कुछ भुलाकर अरमान के साथ ही रहना चाहती थीं जिसके कारण उनके परिवार ने पायल से भी सारे रिश्ते खत्म कर लिए. तब से अब तक वो ना तो अपने परिवार से मिली हैं और ना ही उनसे बात की है. ऐसे में जब वो मां बनने वाली थीं तो इमोशनल हो गईं और रोने लगीं. 

पायल ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म
वैसे आपको बता दें कि पायल मलिक की डिलीवरी हो चुकी है और वो पूरी तरह हेल्दी जुडवां बच्चों की मां भी बन चुकी है. भले ही इसे लेकर अब तक कोई वीडियो सामने ना आई हो लेकिन इंस्टाग्राम पर ये गुड न्यूज शेयर की गई है. इसके अलावा उन्हें दोनों लड़के हुए हैं या लड़कियां ये भी रिवील नहीं किया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

फिलहाल वो इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर करने के बाद जश्म की तैयारी कर रहे हैं. 

 

Trending news