Youtuber Armaan Malik के जुड़वा बच्चों की हुई छठी, फैंस को दिखाया ‘अयान’ और ‘तूबा’ का चेहरा
Advertisement

Youtuber Armaan Malik के जुड़वा बच्चों की हुई छठी, फैंस को दिखाया ‘अयान’ और ‘तूबा’ का चेहरा

Youtuber Armaan Malik Video: यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी वीडियो को लेकर खासे चर्चा में रहते हैं. दो बीवियों के बाद वो जुड़वां बच्चों को लेकर सुर्खियों में हैं. अब उन्होंने अपने दोनों बच्चों के फेस रिवील कर दिए हैं.

Youtuber Armaan Malik के जुड़वा बच्चों की हुई छठी, फैंस को दिखाया ‘अयान’ और ‘तूबा’ का चेहरा

Youtuber Armaan Malik Twins: बीते साल यूट्यूबर अरमान मलिक सबसे ज्यादा चर्चा में तब आए जब उनकी दोनों पत्नियों के एक साथ प्रेग्नेंट होने की खबर आई. इसके बाद लोगों ने यूट्यूबर की लाइफ के बारे में सबसे ज्यादा सर्च किया. उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली और लोग उन्हें फॉलो करने लगे. तब से उनकी फैन फोलोइंग में जबरदस्त बढ़ोतरी तो हुई ही हैं वो आए दिन अपनी वीडियो को लेकर चर्चा में बने रहते हैं अप्रैल के महीने में ही अरमान मलिक तीन बच्चों के पिता बने हैं. 

पहली बीवी ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म 
हाल ही में यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. उन्हें एक बेटी और एक बेटा हुआ. बेटी का नाम उन्होंने तूबा और बेटे का नाम अयान रखा है. जिनकी एक झलक पाने के लिए फैंस काफी समय से बेकरार थे. अब फाइनली उन्होंने दोनों बच्चों का फेस रिवील कर दिया है. तूबा और अयान की छठी घर पर मनाई गई जिसके बाद उनका चेहरा यूजर्स को दिखा दिया गया है जिन पर अब उनके फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. 

आपको बता दें कि ये पायल की प्री मैच्योर डिलीवरी थी समय से पहले ही बच्चों का जन्म होने के कारण उन्हें नर्सरी में रखा गया था. फिलहाल दोनों बच्चे नर्सरी से घर तो आ चुके हैं लेकिन अयान को पीलिया हो गया है जिसके कारण पूरा परिवार टेंशन में आ गया था.   

कृतिका ने भी दिया बेटे को जन्म 
पहली पत्नी पायल के मां बनने से 20 दिन पहले कृतिका यानि यूट्यूबर अरमान मलिक की दूसरी पत्नी भी मां बनी. कृतिका ने बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम जैद रखा गया है. इससे पहले अरमान और पायल का एक बेटा और है जिसका नाम चिरायु मलिक है. फिलहाल अरमान के परिवार में जश्न का माहौल है क्योंकि बच्चों के घर आने से घर भर गया है और वो बड़ी पार्टी की प्लानिंग भी कर रहे हैं.  

यह भी पढ़ें- Ayesha Takia: बेटे के जन्म के बाद करना चाहती थीं कम बैक, शूट की फिल्म पर आज तक नहीं हुई रिलीज!

   

Trending news