The Kapil Sharma Show: शो में पहुंचीं Bhagyashree, 34 साल बाद आइकॉनिक गाने पर किया डांस, कृष्णा ने की बदमाशी!
Advertisement

The Kapil Sharma Show: शो में पहुंचीं Bhagyashree, 34 साल बाद आइकॉनिक गाने पर किया डांस, कृष्णा ने की बदमाशी!

The Kapil Sharma Show Bhagyashree Special: द कपिल शर्मा शो का मजेदार प्रोमो भी रिलीज हो चुका है. जिसमें भाग्यश्री (Bhagyashree) के साथ शो की कास्ट मस्ती करती दिख रही हैं. प्रोमो की शुरुआत होती है सपना की एंट्री से जो मैंने प्यार किया के गाने ‘दिल दीवाना बिन सजरा के माने ना’ पर एंट्री लेते हैं.

The Kapil Sharma Show: शो में पहुंचीं Bhagyashree, 34 साल बाद आइकॉनिक गाने पर किया डांस, कृष्णा ने की बदमाशी!

The Kapil Sharma Show New Promo: अपनी सुपरहिट डेब्यू फिल्म से ही दर्शकों के दिलों में अमिट छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस में भाग्यश्री (Bhagyashree) का नाम टॉप पर आता है. ये वो अदाकार हैं जिन्होंने गिनती की फिल्में की और आज भी उन्हें उनकी पहली फिल्म मैंने प्यार किया (Maine Pyar Kiya) के लिए याद किया जाता है. आज भी लोगों के मन में भाग्यश्री को लेकर दीवानगी कम नहीं हुई है. आज भी वो कहीं दिखें तो उनकी फिल्म का हर गाना और उनकी मायूमियत आंखों के आगे आ जाती है. इस हफ्ते 90 के दशक की सुमन का वही जादू फिर से जाने वाला है क्योंकि भाग्यश्री इस हफ्ते द कपिल शर्मा शो में पहुंच रही हैं. 

मजेदार प्रोमो में दिखी झलक
द कपिल शर्मा शो का मजेदार प्रोमो भी रिलीज हो चुका है. जिसमें भाग्यश्री के साथ शो की कास्ट मस्ती करती दिख रही हैं. प्रोमो की शुरुआत होती है सपना की एंट्री से जो मैंने प्यार किया के गाने ‘दिल दीवाना बिन सजरा के माने ना’ पर एंट्री लेते हैं. सलमान की एक्टिंग करते हैं और फिर ये देख भाग्यश्री भी स्टेज पर डांस करने से खुद को रोक नहीं पाती हैं. भाग्यश्री को सालों बाद अपनी फिल्म के गाने पर डांस करते देख हर कोई दंग रह जाता है. वहीं फिर सपना की असली मस्ती शुरू होती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इस हफ्ते शो में हुई सपना की वापसी
वैसे आपको बता दें कि इस बार सिर्फ भाग्यश्री ही नहीं बल्कि सपना की शो में वापसी से भी फैंस काफी खुश हैं.  दरअसल, कृष्णा अभिषेक इस सीजन का हिस्सा नहीं थे लेकिन अब जब शो के बंद होने की खबर आई तो कृष्णा की एंट्री शो में हो चुकी है. ऐसे में खबर है कि शो ऑफ एयर नहीं हो रहा है. तभी कृष्णा की एंट्री कराई गई है. शो में अब हंसी की डबल डोज मिलेगी. वहीं भाग्यश्री भी शो में कई मजेदार किस्से शेयर करेंगी. 

 

Trending news