Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की रीता रिपोर्टर करना चाहती थी खुदकुशी, इस वजह से हो गई थीं दुखी
Advertisement
trendingNow11766078

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की रीता रिपोर्टर करना चाहती थी खुदकुशी, इस वजह से हो गई थीं दुखी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Rita Reporter: उन्होंने आगे कहा, उस दौर से बाहर आना आसान नहीं था लेकिन मालव ही थे जिनके साथ मैं सब कुछ शेयर कर सकती थी. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब मैंने सचमुच मौत को गले लगाने के बारे में सोचा था.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की रीता रिपोर्टर करना चाहती थी खुदकुशी, इस वजह से हो गई थीं दुखी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टेलीविजन एक्ट्रेस प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में रीटा रिपोर्टर (Rita Reporter) की भूमिका से लोकप्रियता हासिल की. एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया कि जब देश में लॉकडाउन हुआ, तो वह अपने जीवन के बहुत बुरे दौर से गुजर रही थीं. यहां तक कि उनके मन में अपनी जिंदगी खत्म करने के बारे में भी ख्याल आने लगे थे.

News18 को दिए इंटरव्यू में प्रिया ने खुलासा किया कि लॉकडाउन ने उनके मानसिक स्वास्थ्य पर भारी असर डाला. खुद के अलावा उन्हें अपने बेटे अरदास का भी ख्याल रखना था जो पहले लॉकडाउन के दौरान केवल कुछ महीने का था. बुरे वक्त को याद करते हुए प्रिया ने कहा, जब भी मैं अपनी जिंदगी के उन दिनों के बारे में सोचती हूं तो मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. अरदास कुछ महीने का था और जब लॉकडाउन हुआ तो मुझे लगा कि यह कुछ दिनों में खत्म हो जाएगा. लेकिन फिर हमारे पड़ोसियों को कोविड हो गया और यह 20 दिनों तक चलता रहा. इसलिए हमारे फ्लोर पर ताला लगा हुआ था. हम अपने घर से बिल्कुल भी बाहर नहीं निकल पा रहे थे. उसके तुरंत बाद, मुझे कोविड हो गया और 14 दिनों के बाद, हमने टेस्ट किया. मैं नेगेटिव थी लेकिन मालव (उनके पति) पॉजिटिव आये इसलिए यह 40-45 दिनों तक चलता रहा.

उन्होंने आगे कहा, उस दौर से बाहर आना आसान नहीं था लेकिन मालव ही थे जिनके साथ मैं सब कुछ शेयर कर सकती थी. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब मैंने सचमुच मौत को गले लगाने के बारे में सोचा था. मैं जीना नहीं चाहती थी लेकिन मैं आत्महत्या से नहीं मरी क्योंकि मुझे डर था कि मैं मरूंगी या नहीं. मैं कानूनों को जानती थी और मुझे पता था कि यह एक अपराध है. प्रिया को हाल ही में शो गुम है किसी के प्यार में में देखा गया था.

Trending news