लहंगा, गले में हार, नाक में नथनी...Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की एक्ट्रेस बनीं दुल्हन, एक बेटे की है मां
Advertisement
trendingNow11563682

लहंगा, गले में हार, नाक में नथनी...Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की एक्ट्रेस बनीं दुल्हन, एक बेटे की है मां

TMKOC Priya Ahuja: आप सोच रहे होंगे कि भला तारक मेहता का उल्टा चश्मा की वो कौन सी  एक्ट्रेस है जो एक बेटे की मां होते हुए अब दुल्हन बनी हैं. तो चलिए आपको बता देते हैं वो कोई और नहीं बल्कि आपकी फेवरेट रीटा रिपोर्टर यानि प्रिया आहूजा हैं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Priya Ahuja Video: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की यूं तो हर एक्ट्रेस पॉपुलर हैं लेकिन प्रिया आहूजा की बात ही कुछ और है. शो में भले ही उनका किरदार यानि रीटा रिपोर्टर कभी कभार ही नजर आती हो लेकिन सोशल मीडिया पर खबरों में कैसे बने रहना है वो प्रिया आहूजा को बखूबी आता है. अब वो दुल्हन बनकर छा गई हैं. व्हाइट सिल्वर लहंगा, गले में रानियों सा हार, नाक में नथ और सिर पर ओढ़ा सुहाग का लाल दुपट्टा. उन्हें देख यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि ये प्रिया आहूजा ही हैं. इस ब्राइडल लुक में वो काफी खूबसूरत दुल्हन लग रही हैं. वहीं अगर आप सोच रहे हैं कि क्या वाकई एक बेटे की मां प्रिया ने शादी कर ली है तो जरा ठहर जाइए. दरअसल, ये सिर्फ एक फोटोशूट है. 

मालव राजदा से हुई है प्रिया की शादी
वैसे आपको बता दें कि प्रिया आहूजा की शादी पहले ही हो चुकी है. उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डायरेक्टर रहे मालव राजदा के साथ ब्याह रचाया है. वो एक बेटे की मां भी बन चुकी हैं और खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं. मालव से उनकी मुलाकात तारक मेहता.. शो के सेट पर ही हुई थी. लिहाजा दोनों प्यार में पड़े और शादी कर ली. फिलहाल मालव इस शो को छोड़ चुके है और खबर है कि जल्द ही प्रिया भी इससे अलविदा ले सकती हैं.   

बेहद बोल्ड हैं प्रिया
रीटा रिपोर्टर यानि प्रिया आहूजा रीयल लाइफ में काफी बोल्ड हैं और उनके सेक्सी फोटोशूट अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. यही वजह है कि शो में ना के बराबर नजर आने वालीं प्रिया खबरों में खूब बनी रहती हैं. हाल ही में उनका बेडरूम फोटोशूट खूब वायरल हुआ था जिसमें प्रिया महज एक चादर में तस्वीरें खिंचवाती दिखी थीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Ahuja | NewBornMommy (@priyaahujarajda)

पति मालव के साथ भी प्रिया अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.
 

Trending news