Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की ये एक्ट्रेस भूल बैठी मान मर्यादा, उतारे कपड़े फिर बाथटब में लेटकर कर बैठीं ये काम!
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की ये एक्ट्रेस भूल बैठी मान मर्यादा, उतारे कपड़े फिर बाथटब में लेटकर कर बैठीं ये काम!

Priya Ahuja Bold Photoshoot: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी हो या फिर पुरानी सोनू...इनकी बोल्डनेस के चर्चे होते ही रहते हैं लेकिन रीटा रिपोर्टर के आगे सब फेल हैं...यकीन ना हो तो देख लें ये तस्वीरें.

प्रिया आहूजा  (फोटो- सोशल मीडिया)

Priya Ahuja in TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सालों से अहम किरदार निभा रहीं प्रिया आहूजा अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. यूं तो शो में रीटा रिपोर्टर कभी कभार ही नजर आती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर कैसे छाना है ये प्रिया अच्छे से जानती हैं. लेकिन इस बार लगता है कि वो हर मान मर्यादा को ही भूल बैठी हैं. उन्हे शर्म ओ हया के सारे पर्दे हटाते हुए बाथरूम में कराया है ऐसा फोटोशूट जिसके चर्चे इस वक्त खूब हो रहे हैं. हर कोई प्रिया का ये रूप देख दंग ही रह गया है. 

बाथटब में बैठकर पी कॉफी
प्रिया आहूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. कभी गार्डन में तो कभी घर की बालकनी में लेकिन इस बार वो पहुंच गई हैं घर के बाथरूम में जहां उन्होंने बाथटब में बैठ ऐसी अदाएं दिखाई जिसका अंदाजा भी किसी ने नहीं लगाया था. कपड़े उतार सिर्फ बाथरॉब पहन बाथटब में बैठकर प्रिया ने कभी कॉफी पी तो  कभी हुस्न के जलवे दिखा दिए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Ahuja | NewBornMommy (@priyaahujarajda)

वैसे आपको बता दें कि प्रिया आहूजा ना सिर्फ शादीशुदा हैं बल्कि एक बेट की मां भी हैं लेकिन अपनी फिटनेस का वो पूरा ध्यान रखती हैं जिससे उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है. आज भी वो काफी फिट नजर आती हैं.  तारक मेहता.. से जुड़ने के बाद उनकी नजदीकिया शो के डायरेक्टर रहे मालव राजदा से बढ़ी थी जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया. फिलहाल जहां प्रिया अभी भी शो का हिस्सा हैं तो वहीं मालव पिछले महीने ही शो छोड़ चुके हें. वो कई सालों से इस डायरेक्ट कर रहे थे लेकिन अब वो कुछ नया और अलग करना चाहते थे जिसकी वजह से उन्होंने ये फैसला लिया. अब प्रिया भी शो छोड़ देंगीं या फिर वो अभी भी रीटा रिपोर्टर बनकर लोगों का यूं ही मनोरंजन करती रहेंगी ये देखना दिलचस्प होगा.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 
 
 
  

Trending news