TMKOC: फाइनली हो रही है 'दया' की वापसी! क्या 6 सालों के बाद दिवाली पर लौटेंगी Disha Vakani? डिटेल्स आईं सामने
Advertisement
trendingNow11786118

TMKOC: फाइनली हो रही है 'दया' की वापसी! क्या 6 सालों के बाद दिवाली पर लौटेंगी Disha Vakani? डिटेल्स आईं सामने

Disha Vakani TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेटेस्ट एपिसोड में दयाबेन के लौटने का हिंट दिया गया है. शो में बताया गया कि दया दिवाली के दौरान अहमदाबाद से मुंबई लौट सकती है. ऐसे में दिशा वकानी के एक बार फिर से शो में लौटने के कयास लगाए जाने लगे हैं...

दिशा वकानी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Disha Vakani: इंडियन टेलीविजन का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक बार फिर से सुर्खियों में शामिल हो गया है. लेकिन इस बार कंट्रोवर्सी नहीं बल्कि दयाबेन की वापसी को लेकर इंटरनेट पर छाया हुआ है. हाल ही के एपिसोड में तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) के मेकर्स ने हिंट दिया है कि दयाबेन जल्द ही अहमदाबाद से मुंबई लौटने वाली हैं. जी हां...आपने ठीक पढ़ा है कि दयाबेन की गोकुलधाम में वापसी होने वाली है. लेटेस्ट एपिसोड में जेठालाल की तरकीब के बाद दया के भाई सुंदरलाल ने बता दिया है कि उसकी बहना इस साल नवरात्रि या दिवाली पर मुंबई आएगी...!

6 सालों के बाद होगी 'दयाबेन' की वापसी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के लेटेस्ट ट्रैक में दिखाया कि जेठालाल, सुंदर को गोकुलधाम बुलाने के लिए पूरी सोसाइटी के साथ प्लानिंग करता है. सुंदरलाल के आगे यह पिक्चर दिखाई जाती है कि जेठालाल ने दया की गैरमौजूदगी में दूसरी शादी करने की प्लानिंग कर ली है. लेकिन सुंदरलाल समझ जाता है कि उसके जीजा यह सब किसलिए कर रहे हैं और वह भी अपनी मजाक-मस्ती चालू कर देता है. लेकिन फिर सुंदरलाल खुलासा करता है कि उसकी बहन दया अहमदाबाद से मुंबई इस साल की नवरात्रि या फिर दिवाली तक आएंगी. दयाबेन की वापसी के साथ-साथ ही इस किरदार को निभाने वालीं दिशा वकानी (Disha Vakani) की वापसी की उम्मीदें लगाई जाने लगी हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TMKOC_Neela Film Productions (@taarakmehtakaooltahchashmahnfp)

दिशा वकानी की वापसी होगी?

दयाबेन का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani Tv Shows) साल 2017 में मैटरनिटी ब्रेक पर गई थीं. लेकिन फिर वह लौटी ही नहीं, वहीं मेकर्स के लिए दिशा वकानी को रिप्लेस करना नामुमकिन हो गया था, क्योंकि जिस तरह से दया का किरदार दिशा वकानी ने निभाया है, वह स्टाइल और अंदाज शायद किसी और में मिलना नामुमकिन है. ऐसे में 6 सालों से दया का किरदार तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिखाया ही नहीं गया. लेकिन अब शो के मेकर्स को समझ आ गया है कि एक बार फिर से ऑडियंस के बीच जगह  बनाने के लिए दयाबेन के किरदार को लाने की जरुरत है. हालांकि शो में दयाबेन के किरदार में दिशा वकानी (Disha Vakani TMKOC) ही लौट रही हैं या फिर कोई अन्य एक्ट्रेस को कास्ट किया गया है, इसपर अभी कोई ऑफिशियल  स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. 

Trending news