Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah से एक और शख्स की विदाई, अब इस एक्ट्रेस का भी जाना हुआ तय!
Advertisement
trendingNow11512768

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah से एक और शख्स की विदाई, अब इस एक्ट्रेस का भी जाना हुआ तय!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के दर्शकों के लिए एक और बुरी खबर है. शो ने निर्देशक मालव राजदा ने भी इससे विदाई ले ली हैं. वहीं एक और एक्ट्रेस का जाना भी अब पक्का माना जा रहा है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Malav Rajda Quit: साल की शुरुआत में ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के दर्शकों को एक बुरी खबर सुननी पड़ रही है. अब तक कई कलाकार शो को छोड़ चुके हैं और अब न्यूज है कि एक और शख्स की विदाई शो से हो गई है. शो के निर्देशक मालव राजदा ने इसे अलविदा कह दिया है. वो पिछले 14 सालों से शो का हिस्सा थे और इसे ऊंचाइयों तक ले जाने में उनका भी खास हाथ रहा. लेकिन अब वो इस शो को डायरेक्टर नहीं करेंगे. वहीं कहा जा रहा है कि अब उनके जाने के बाद इस एक्ट्रेस का पत्ता भी शो से कट सकता है. 

इस वजह से छोड़ दिया शो
जो कारण मालव राजदा ने शो छोड़ने का बताया है उसके मुताबिक उन्हें लगा था कि वो कम्फर्ट जोन में चले गए थे. जिसके चलते वो क्रिएटिव रूप से आगे नहीं बढ़ पा रहे थे यही वजह है कि अब उन्होंने इस आरामदायक माहौल से निकलकर कुछ करने का फैसला लिया है. खबरे ये भी थी कि मालव राजदा  और प्रोडक्शन हाउस के बीच कुछ मतभेदों के कारण ही उन्होंने शो छोड़ने का फैसला लिया है. लेकिन जब डायरेक्टर से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इससे साफ इंकार कर दिया. 

क्या प्रिया आहूजा ने भी छोड़ देंगीं शो?
अब सवाल ये कि क्या मालव राजदा के बाद प्रिया आहूजा भी शो को अलविदा कह देगीं. वो मालव की पत्नी हैं और सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीटा रिपोर्टर का रोल निभाती आ रही हैं. अब लग रहा है कि अगर मालव शो में नहीं रहेंगे तो हो सकता है कि प्रिया भी शो को अलविदा कह दें. वैसे अब तक कई कलाकार शो को छोड़ चुके हैं. पिछले साल शैलेश लोढ़ा और राज अनादकट भी शो को अलविदा कह चुके हैं.  

Trending news