पहली बार बेटा-बेटी दोनों के साथ दिखीं Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की दयाबेन, परिवार संग की शिवरात्रि की पूजा
Advertisement

पहली बार बेटा-बेटी दोनों के साथ दिखीं Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की दयाबेन, परिवार संग की शिवरात्रि की पूजा

Disha Vakani Viral Video: पिछले 5 सालों से दयाबेन यानि दिशा वकानी को सोशल मीडिया पर खूब खोजा जा रहा है लेकिन अब फाइनली वो अपने बेटे और बेटी के साथ नजर आई हैं. उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वारयल हो रही है. 

दिशा वकानी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Dayaben: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन पिछले 5 सालों से शो से दूर हैं फैंस उन्हें काफी मिस करते हैं और यही वजह है कि सोशल मीडिया पर भी उन्हें खूब खोजा जाता है लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को वो काफी निजी ही रखती हैं लेकिन अब सोशल मीडिया पर फाइनली दिशा वकानी परिवार संग दिखी हैं. उनकी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमे वो पति, बेटे और बेटी के साथ महाशिवरात्रि की पूजा करती दिख रही हैं.

सोशल मीडिया पर छाई वीडियो
एक वीडियो इंटरनेट पर खूब देखी जा रही है इस वीडियो में दिशा वकानी परिवार के साथ किसी मंदिर में हैं वो शिवलिंग के आगे बैठी हैं और उनकी गोद मे उनका बेटा नजर आ रहा है. वहीं उनके पति की गोद में उनकी बेटी हैं. आस-पास परिवार के दूसरे सदस्य भी नजर आ रहे हैं. ये पहला मौका है जब दिशा बेटे के जन्म के बाद दिखी हैं वैसे भी शो छोड़ने के बाद से दिशा की बेहद कम फोटो ही सार्वजनिक हुई हैं. 

वैसे इस वीडियो में उनका लुक काफी बदला-बदला सा नजर आ रहा है. वहीं जैसे ही वीडियो फैंस ने देखी तो कमेंट सेक्शन में ही उनकी वापसी की फिर से रिक्वेस्ट कर डाली. सभी दिशा से वापस शो को ज्वाइन करने की मिन्नतें करते दिखे. 

2017 में लिया था शो से ब्रेक
दिशा वकानी ने साल 2017 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा से तब ब्रेक लिया जब वो मां बनने वाली थीं जिसके बाद उन्होंने बेटी को जन्म दिया. बीते साल उनकी वापसी की खूब खबरें आ रही थीं. कहा जा रहा था दिशा फिर से इस किरदार में नजर आने वाली हैं लेकिन फिर खबर आई कि वो फिर से प्रेग्नेंट हैं कुछ समय बाद उन्होंने बेटे को जन्म दिया. फिलहाल वो सारा समय परिवार के साथ ही बिता रही हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

Trending news