Sneha Bhaswar Quits GHKKPM: 'डाडो सुट्टो' बोलने वाली करिश्मा ने छोड़ा 'गुम है' शो, जल्द और सितारे भी कहेंगे अलविदा
Advertisement

Sneha Bhaswar Quits GHKKPM: 'डाडो सुट्टो' बोलने वाली करिश्मा ने छोड़ा 'गुम है' शो, जल्द और सितारे भी कहेंगे अलविदा

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein में 'डाडो सुट्टो' बोलने वाली करिश्मा यानी कि स्नेहा भावसकर (Sneha Bhaswar) ने शो को अलविदा कह दिया है. स्नेहा को इस शो से काफी पॉपुलैरिटी मिली है.  

 

गुम है किसी के प्यार में

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein: 'गुम है किसी के प्यार में' (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein) टीवी सीरियल में जल्द ही लीप दिखाया जाएगा. इस वजह से इस शो कई सितारे एक के बाद छोड़ रहे हैं. वहीं अब सीरियल में 'डाडो सुट्टो' बोलने वाली करिश्मा यानी कि स्नेहा भावसर (Sneha Bhaswar) ने शो को अलविदा कह दिया है. स्नेहा को इस शो से काफी पॉपुलैरिटी मिली है. खास बात है कि लीप लेने के बाद शो से आयशा सिंह और हर्षद चोपड़ा का भी पत्ता साफ हो जाएगा.

नए मौके की थी तलाश

स्नेहा भावसर ने शो छोड़ने के बाद ई टाइम्स से खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने कहा- 'गुम है किसी के प्यार में सीरियल को छोड़ने के लिए नए मौके की तलाश कर रही थी. मेरा शो छोड़ने का फैसला अभी का नहीं है. मैं इस शो को  छोड़ने का इंतजार लंबे वक्त से कर रही थी.क्योंकि मैं कुछ नया करना चाहती थी. मैं इसलिए शो को छोड़ रही  क्योंकि मुझे नया प्रोजेक्ट मिल चुका है.'

 

 

सोच समझकर छोड़ रही शो
स्नेहा भावसर ने कहा- 'मैं इस रोल को लंबे वक्त से प्ले कर रही हूं. मैंने अपनी बात मेकर्स को भी कही थी. जब शो में लीप लेने की बात आई तो क्रिएटिव डायरेक्टर ने मुझसे पूछा कि क्या मैं शो को छोड़ना चाहती हूं या फिर काम करूंगी आगे. इसके बाद शो को छोड़ा.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sneha Bhawsar (@snehabhawsarofficial)

 

क्या चल रही कैट फाइट?
जहां एक ओर इस शो को लीप लेने के बाद कई सितारे छोड़ रहे हैं तो वहीं शो में दो लीड एक्ट्रेसेज के बीच कैट फाइट की खबर सामने आई है. खबरों की मानें तो आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. लेकिन अभी तक ये साफ नहीं हो पाया कि ये दोनों एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर पहले फॉलो करती भी थीं या फिर नहीं.

Trending news