Tv Ram Sita Back: 36 साल बाद एक साथ नजर आएंगे टीवी के 'राम और सीता', दीपिका चिखलिया ने शेयर किया सेट का Video
Advertisement

Tv Ram Sita Back: 36 साल बाद एक साथ नजर आएंगे टीवी के 'राम और सीता', दीपिका चिखलिया ने शेयर किया सेट का Video

Tv के राम और सीता जल्द ही एक और प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाले हैं. इस प्रोजेक्ट के नाम का खुलासा तो नहीं हुआ लेकिन दीपिका ने इसकी शूटिंग का वीडियो शेयर कर दिया है जो वायरल हो रहा है.

राम और सीता

Arun Govil Dipika Chikhlia in Film: रामानंद सागर के सीरियल 'रामायण' (Ramayana) में प्रभु श्रीराम का किरदार निभाकर अरुण गोविल (Arun Govil) घरों-घरों में मशहूर हो गए थे. वहीं इस सीरियल में सीता का किरदार निभाकर दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) भी काभी फेमस हो गई थीं. इस सीरियल के बाद ये दोनों अलग-अलग कई सीरियल्स में नजर आए लेकिन राम-सीता की छवि इन सितारों पर इतनी ज्यादा भारी पड़ी कि लोग इन्हें किसी और रूप में देखना पसंद ही नहीं कर पाए. इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इन दोनों के किरदार ने लोगों के जहन में कितनी गहरी छाप छोड़ी होगी. लेकिन अब ये दोनों सितारे एक साथ फिर से स्क्रीन पर 36 साल बाद नजर आने वाले हैं. 

शेयर की पहली झलक
दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) और अरुण गोविल ने शूटिंग शुरू कर दी है. लेकिन प्रोजेक्ट क्या है का खुलासा अभी तक नहीं किया है. इस प्रोजेक्ट का दीपिका ने नाम तो रिवील नहीं किया है लेकिन शूटिंग का एक छोटा सा वीडियो क्लिप शेयर किया है.इस क्लिप को शेयर कर दीपिका ने लिखा- 'सेट पर'.

 

 

अरुण गोविल भी आए नजर
इस वीडियो क्लिप में दीपिका शादीशुदा महिला के रूप में नजर आईं. वहीं उनके साथ अरुण गोविल भी दिखे. इस वीडियो से साफ है कि ये दोनों जल्द ही किसी प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं. इस वीडियो को देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. 

 

 

 

 

 

कपिल शर्मा के सेट पर पहुंचे थे सितारे
कुछ वक्त पहले दीपिका और अरुण गोविल (Arun Govil) एक साथ 'द कपिल शर्मा' के सेट पर पहुंचे थे. उस वक्त अरुण गोविल ने श्री राम के किरदार को निभाने के बाद कई तरह की घटनाएं फैंस के साथ शेयर की थी. आपको बता दें, 'रामायण' सीरियल के बाद अरुण और दीपिका की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा बढ़ गई थीं. यहां तक कि लॉकडाउन में जब दोबारा इस सीरियल को टेलीकास्ट किया तो इसने टीआरपी में धूम मचा दी थी.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news