यूजर्स ने की हर हद पार, पार्क में अपने पति संग फोटो खिंचवा रही एक्ट्रेस को भी कर दिया ट्रोल!
Advertisement

यूजर्स ने की हर हद पार, पार्क में अपने पति संग फोटो खिंचवा रही एक्ट्रेस को भी कर दिया ट्रोल!

Dipika Chikhlia Trolled: सोशल मीडिया पर सेलेब्स का ट्रोल होना अब आम बात हो चुकी है कोई अपनी चाल को लेकर ट्रोल हो जाता है तो कोई पहनावे को लेकर. लेकिन अब एक एक्ट्रेस अपने पति संग फोटो शेयर करने पर ही यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Dipika Chikhlia Ramayana: रामानंद सागर की रामायण तो हर किसी ने देखी है और जिसने नहीं देखी वो लॉकडाउन में जरूर इसे देख धन्य हो गया होगा. रामायण की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आज भी लोग इसके कलाकारों को उन्हीं किरदारों में देखते हैं तभी तो शो में सीता का किरदार निभाने वालीं दीपिका चिखलिया को लोग उनके रीयल लाइफ पति के साथ भी देखना पसंद नहीं कर रहे हैं. ये हम इसलिए कह रहे हैं कि क्योंकि जैसे ही दीपिका ने अपने हसबैंड के साथ फोटो शेयर की लोगों ने उन्हे ट्रोल कर दिया. 

यूजर्स ने की हद पार
बॉलीवुड सेलेब्स का सोशल मीडिया पर ट्रोल होना आजकल आम बात बन चुकी हैं बस मौका मिलते ही यूजर्स उन्हें खरी खोटी सुनाने लगते हैं. कई बार खुद सेलेब्स इस पर नाराजगी भी जाहिर कर चुके हैं. लेकिन फिर भी लोग बाज नहीं आ रहे हैं और अब लगता है कि वो अपनी हद ही पार करते जा रहे हैं. तभी तो एक्ट्रेस को अपने ही पति संग तस्वीर शेयर करने पर भी ट्रोल कर दिया गया. रामायण में सीता का रोल निभा चुकीं दीपिका चिखलिया ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में अपने पति संग कुछ तस्वीरों की वीडियो बनाकर शेयर की. कुछ लोग उनकी तारीफ करते दिखे तो देखते ही देखते उन्हें ट्रोल करने वालों के कमेंट भी आने लगे. 

एक यूजर ने लिखा- सीता मां आपको ऐसे कपड़े शोभा नहीं देते. तो वहीं एक और यूजर ने कमेंट किया – आप मां हैं मां ऐसे पोस्ट मत करें मां प्लीज. हालांकि कमेंट सेक्शन में यूजर्स ही आपस में भिड़ते दिख रहे हैं. ज्यादातर यूजर्स ने दीपिका को सपोर्ट किया है और ट्रोल करने वालों को फटकार लगाई है. 

निभाया आइकॉनिक रोल
दीपिका ने रामानंद सागर की रामायण में सीता माता का ऐसा रोल निभाया कि लोगों के दिलों में आज भी जैसे ही सीता का नाम लिया जाए तो उन्हीं की आकृति उभर आती है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news