कर्नाटका के मैसूर कोर्ट में आदिल खान के खिलाफ लड़ रही ईरानी लड़की के सपोर्ट में पहुंची Rakhi Sawant
Advertisement

कर्नाटका के मैसूर कोर्ट में आदिल खान के खिलाफ लड़ रही ईरानी लड़की के सपोर्ट में पहुंची Rakhi Sawant

Rakhi Sawant: बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों आदिल खान (Adil Khan) के साथ अपने केस को लेकर चर्चा में हैं. वहीं, आज अपनी दोस्त शर्लिन चोपड़ा के साथ मैसूर कोर्ट पहुंची और मीडिया से बात करते हुए फूट-फूट कर रोने लगीं. 

 

rakhi sawant

Rakhi Sawant support Iranian girl: राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनकी दोस्त शर्लिन चोपड़ा आज ईरानी लड़की को सपोर्ट करने के लिए मैसूर की अदालत पहुंची थीं. आपको बता दें कि इस लड़की ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति आदिल (Adil Khan) के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है. इसके बाद अदालत ने आदिल खान को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. राखी ने आरोप लगाया कि आदिल के साथ शादी करने और इस्लाम कुबूल करने के बावजूद ,आदिल के परिवार वाले उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं. इस वक्त राखी पूरी तरह से टूट चुकी हैं. 

मैसूरु में ही स्टूडेंट है 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक ईरानी स्टूडेंट ने आदिल खान के खिलाफ कुछ दिन पहले ही बलात्कार का मामला दर्ज करवाया था. मैसूर के वीवी पुरम पुलिस थाने में  दर्ज शिकायत में पीड़ित युवती ने आरोप लगाया था कि वहीं पर फार्मेसी की पढ़ाई के दौरान उसकी मुलाकात आदिल से हुई थी जिसके बाद दोनो रिलेशनशिप में आ गए थे. हालांकि, बाद में आदिल ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया था. 

 

आज हुई सुनवाई

 

बुधवार को यानी आज इस पूरे मामले की सुनवाई अदालत में हुई थी. इस दौरान आदिल खान की पत्नी और एक्ट्रेस राखी सावंत भी अपनी दोस्त शर्लिन चोपड़ा के साथ पीड़िता को सपोर्ट करने मैसूर अदालत पहुंची थीं. राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा ने ऐसे में ये भी कहा कि वो उन सभी लड़कियों का समर्थन करेंगी जिन्हें आदिल ने अपना शिकार बनाया है और धोखा  दिया है ताकि आदिल के खिलाफ मामला मजबूत हो और अदालत से उसे अपने किये की सजा मिल सके. आपको बता दें कि आदिल और राखी सावंत काफी समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. शादी के बाद राखी को पता चला कि आदिल पहले से शादीशुदा हैं और उनका किसी और लड़की से अफेयर भी चल रहा है. इसके अलावा राखी ने आदिल पर मारपीट और पैसों की धोखाधड़ी का भी आरोप लगाया है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news