Ankita Lokhande Father: 'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे के पिता का निधन, 68 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
Advertisement
trendingNow11822302

Ankita Lokhande Father: 'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे के पिता का निधन, 68 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Ankita Lokhande Father Death: रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पिता शशिकांत लोखंडे का 68 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं, लेकिन निधन का कारण तो सामने नहीं आया है और कहा जा रहा है कि वह कुछ समय से बीमार चल रहे थे. 

अंकिता लोखंडे

Ankita Lokhande Father Shashikant Lokhande: पवित्र रिश्ता फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) से जुड़ी एक बेहद दुख भरी खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पिता 12 अगस्त की सुबह इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं. 68 की उम्र में अंकिता के पिता शशिकांत लोखंडे का दुखद निधन हो गया है. हालांकि शशिकांत लोखंडे के निधन का कारण सामने नहीं आया है, लेकिन कहा जा रहा है कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के पिता कुछ समय से बीमार चल रहे थे. रिपोर्ट्स के अनुसार, अंकिता के पिता का अंतिम संस्कार आज यानी 13 अगस्त को होगा. बता दें, एक्ट्रेस अंकिता या उनकी फैमिली की तरफ से पिता के निधन पर कोई स्टेटमेंट सामने नहीं आया है.

अंकिता लोखंडे ने फादर्स डे पर जताया था पिता पर प्यार!

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Instagram) ने फादर्स डे के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता के साथ फोटो पोस्ट करते हुए इमोशनल नोट भी लिखा था. अंकिता ने लिखा था- 'हैप्पी फादर्स डे, मेरे पहले हीरो मेरे  पिता रहे हैं, मैं अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस ठीक से नहीं कर सकती हूं कि मैं आपके लिए क्या फील करती हूं. आई लव यू बहुत सारा, मैंने आपको कई चीजों से स्ट्रगल करते देखा है. जब छोटी थी, तब भी आपको स्ट्रगल करते देखती थी. पर आपने अपने बच्चों को स्ट्रगल नहीं करने दिया, हमें सबकुछ दिया. मुझे पंख दिए, जिससे मैं उड़ सकूं. वो सब करने दिया जो मैं चाहती थी...' 

अंकिता लोखंडे को मिली पवित्र रिश्ता से पहचान...!

अंकिता लोखंडे के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो एक्ट्रेस को टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से पहचान मिली थी. इस सीरियल में अंकिता ने अर्चना का किरदार बखूबी निभाया था. फिर एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका में दिखाई दी थीं. इस फिल्म से अंकिता ने बॉलीवुड में कदम ऱखा था. फिलहाल एक्ट्रेस एक लंबे समय से ऑनस्क्रीन नहीं दिखाई दी हैं. 

Trending news