Khatron Ke Khiladi 13 फेम हसीना के साथ छिड़ी टीवी एक्टर Karanvir Bohra की जुबानी जंग, बोले- सॉरी लेकिन...
Advertisement
trendingNow11809345

Khatron Ke Khiladi 13 फेम हसीना के साथ छिड़ी टीवी एक्टर Karanvir Bohra की जुबानी जंग, बोले- सॉरी लेकिन...

Soundous Moukafir Controversy: टीवी एक्टर करणवीर बोहरा और साउंडस मौफकीर के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है. साउंडस मौफकीर के आरोपों के बाद करणवीर बोहरा ने अपनी सफाई के साथ तंज कसते हुए कहा है कि सॉरी लेकिन सॉरी नहीं, वो स्टेटमेंट उसके लिए था.

साउंडस मौफकीर औऱ करणवीर बोहरा

Soundous Moukafir and Karanvir Bohra: स्प्लिस्ट्सविला 14 की विनर और खतरों के खिलाड़ी 13 की कंटेस्टेंट साउंडस मौफकीर (Soundous Moukafir) इन दिनों एक बवाल को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. साउंडस मौफकीर ने हाल ही में फेमस टीवी एक्टर करणवीर बोहरा को Misogynist कहते हुए कई आरोप लगा दिए हैं. वहीं साउंडस के आरोपों के बाद करणवीर बोहरा ने भी जुबनी जंग छेड़ दी है. करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) का कहना है कि उन्होंने  उन्होंने दिल से माफी मांगी थी लेकिन पूरी सिचुएशन को गलत समझ लिया गया है.

करणवीर बोहरा ने वीडियो पोस्ट कर साउंडस पर साधा निशाना!

करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra Tv Shows) ने हाल ही में इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में कुछ वीडियो पोस्ट किए हैं, जहां उन्होंने कहा- यह लेडी (साउंडस मौफकीर) जो कह रही है कि मैंने उस पर कमेंट किया, वह एक हफ्ते बाद स्टेटमेंट देती है, वह सोच क्या रही है. फिर करणवीर बोहरा ने कहा- लेकिन मैं खुश हूं कि इस लेडी ने वीडियो पोस्ट किया क्योंकि उसमें आप देखेंगे कि होस्ट कह रहा कि आपकी हिंदी कितनी अच्छी है, आपको अवार्ड मिलना चाहिए, है ना करण भाई? 

करणवीर बोहरा ने अपनी सफाई में कही ये बात

करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra Video) ने बताया इसी सवाल पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा था- तू घर लेजा अवार्ड. फिर करण ने सफाई देते हुए कहा- स्टेज पर कटाक्ष करने का इरादा था ना की कोई फर्ल्ट. करण ने कहा कि फिर होस्ट ने कहा था कि अरे मैं इसको घर ले जाऊं. बस यही कमेंट रहा था. तो  अगर उसे बुरा लगा, तो उसे अपने स्टेटमेंटमेंट का भी बुरा लगना चाहिए क्योंकि मैंने उसे कहा ही नहीं था. 

करणवीर (Karanvir Bohra Instagram) ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा- जब कुछ ऐसा होता है, मैं हमेशा दिल से सॉरी कहता हूं, यह आम है जब कोई मेरी स्टेटमेंट से दुखी होता है तो यह मेरी जिम्मेदारी है उसे मानने की और और माफी मांगकर मामला साफ करने की. लेकिन इस केस में मैं माफी मांगता हूं क्योंकि मैंने तुमसे कुछ नहीं कहा था. होस्ट ने तुम्हें ऑब्जेक्टिफाई किया, तुमने गलत समछा और हां तुम्हारी हिंदी इतनी क्लियर  नहीं है और तुम क्लियर समझती भी नहीं, तो तुम्हें हिंदी सीखने की जरुरत है. तो तुम्हें अगली स्टोरी और पोस्ट करना हो तो होस्ट के लिए करना. थैंक यू सो मच, भगवान आशीर्वाद दे.

Trending news