The Kapil Sharma Show: शो में पहुंचीं टीवी की फेमस बहू-बेटियां, नर्वस हो गई नागिन, लड़खड़ाई जुबान
Advertisement

The Kapil Sharma Show: शो में पहुंचीं टीवी की फेमस बहू-बेटियां, नर्वस हो गई नागिन, लड़खड़ाई जुबान

The Kapil Sharma Show Episode This Week: द कपिल शर्मा शो का ये हफ्ता और भी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि इस हफ्ते शो में पहुंचेंगी टीवी की वो हसीनाएं जो सालों से छोटे पर्दे पर राज कर रही हैं. शो का मजेदार प्रोमो शेयर कर दिया गया है.

The Kapil Sharma Show: शो में पहुंचीं टीवी की फेमस बहू-बेटियां, नर्वस हो गई नागिन, लड़खड़ाई जुबान

TV Actresses on The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते बेहद ही खास मेहमान पहुंचने वाले हैं जिससे इस शो में लग जाएंगे चार चांद. जी हां...ये बात हम ऐसे वैसे ही नहीं कह रहे हैं बल्कि वाकई शो में चार चांद लगाने चार हसीनाएं पहुंच रही हैं. इन हसीनाओं के नाम हैं दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi), अनीता हसनंदानी (Anita Hassnandani), उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande). यानि इस हफ्ते इस चर्चित शो में टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस पहली बार नजर आएंगी. 

कपिल ने किया नागिन संग फ्लर्ट
शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं जिनमें कपिल सभी हसीनाओं संग जमकर हेल्दी फ्लर्ट करते दिख रहे हैं. खासतौर से छोटे पर्दे की फेमस नागिन यानि अनीता हसनंदानी के साथ. उन्होंने ना सिर्फ अनीता का जमकर मजाक उड़ाया बल्कि उन्हें सबसे खूबसूरत नागिन भी करार दे दिया और कहा कि जब से वो नागिन बनी हैं तब से लोगों ने सांप पालने छोड़ दिए हैं और नागिन ही पाल रहे हैं. कपिल की ये बात सुनकर सेट पर मौजूद हर शख्स की हंसी छूट जाती है. 

वहीं कपिल के आगे तो अच्छे अच्छों की बोलती बंद हो जाती है तो भला नागिन क्या चीज़ है और ऐसा हुआ शो के सेट पर. जब कपिल शर्मा ने अभिनेत्री अनीता से एक सवाल पूछा लेकिन वो इतनी नर्वस थीं कि उनकी जुबान ही लड़खड़ा गई और उन्होंने खुद ही एडमिट किया वो सेट पर काफी नर्वस हैं. 

वहीं ये पहला मौका है जब द कपिल शर्मा शो पर टीवी की फेमस वैंप यानि उर्वशी ढोलकिया पहुंचीं. जिन्हें आज भी उनके फेमस किरदार कोमोलिका के लिए याद किया जाता है. इस दौरान वो अपने इस रोल से जुड़ी दिलचस्प बातें भी शेयर करती दिखाईं देंगी. अंकिता लोखंडे अपनी फिल्म बागी 3 के प्रमोशन के दौरान पहले भी शो में आ चुकी हैं लिहाजा ये दूसरा मौका है जब वो कपिल के शो में पहुंची हैं.     

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif Photos: उफ्फ! शर्ट के बटन खोल कैटरीना ने खिंचवाई ऐसी फोटोज, स्माइल पर दिल हार बैठेंगे आप...

 

 

Trending news