Indian Idol 14: होस्ट से लेकर जज तक बदले, इस बार नहीं दिखेंगे Neha Kakkar-Himesh Reshammiya? इनकी हुई एंट्री!
Advertisement
trendingNow11834528

Indian Idol 14: होस्ट से लेकर जज तक बदले, इस बार नहीं दिखेंगे Neha Kakkar-Himesh Reshammiya? इनकी हुई एंट्री!

Indian Idol New Season: रिपोर्ट्स की मानें तो इंडियन आइडल 14 में होस्ट से लेकर जज तक बदलने वाले हैं. कहा जा रहा है कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की जगह इस बार जज की कुर्सी पर श्रेया घोषाल और कुमार सानू नजर आने वाले हैं. 

इंडियन आइडल 14

Indian Idol 14 New Judge: टीवी के पॉपुलर सिंगिंग शो इंडियन आइडल सीजन 14 का टेलीकास्ट जल्द ही शुरू होने वाला है. इस बार इंडियन आइडल के नए सीजन में कई सारे बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. जिसमें होस्ट से लेकर जज तक बदले नजर आने वाले हैं. होस्ट के रूप में कई सालों से आदित्य नारायण (Aditya Narayan) दिखाई दे रहे थे लेकिन इस बार वह सारे गा मा पा होस्ट कर रहे हैं. ऐसे में आदित्य की जगह हुसैन कुवाजेरवाला इंडियन आइडल होस्ट करेंगे. 

नेहा-हिमेश की जगह श्रेया घोषाल-कुमार सानू आएंगे नजर!

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) इस साल इंडियन आइडल सीजन 14 में जज की कुर्सी पर नहीं नजर आने वाले हैं. हिमेश रेशमिया इस बार जी टीवी के सा रे गा मा पा सिंगिंग शो को जज करने वाले हैं. हिमेश रेशमिया ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने बताया कि इस बार वह सा रे गा मा पा जज कर रहे हैं. उनके पास शो को देने के लिए डेट्स थीं, यहां पहले ही चार एपिसोड शूट किए जा चुके हैं. 

हिमेश ने साथ ही बताया कि शो का टेलीकास्ट 24 अगस्त से होने वाला है. इतना ही नहीं सिंगर-एक्टर ने यह भी कहा कि इंडियन आइडल 14 के साथ उनकी डेट्स मैच नहीं कर रही थीं. लेकिन उन्हें खुशी है कि कुमार सानू जी उनकी जगह शो जज कर रहे हैं. एंटरटेनमेंट खबरों के मुताबिक, नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Songs) की जगह इंडियन आइडल 14 के जज की कुर्सी पर श्रेया घोषाल नजर आने वाली हैं. वहीं विशाल ददलानी शो जज करना जारी रख रहे हैं. 

हुसैन करेंगे 8 साल बाद होस्टिंग!

खबरों की मानें तो इंडियन आइडल 14 (Indian Idol 14) में हुसैन कुवाजेरवाला होस्टिंग करते हुए नजर आने वाले हैं. हुसैन करीब 8 साल बाद टीवी शो की मेजबानी करते हुए दिखाई देंगे. हुसैन ने एक बार फिर टीवी शो होस्टिंग की दुनिया में लौटने पर लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा- वह अपना इसमें 100 परसेंट देंगे. उम्मीद है कि सब कुछ ठीक और अच्छा हो जाएगा. 

Trending news