Ayesha Singh Rejected Show: फेमस होते ही इस एक्ट्रेस के बढ़े भाव, टॉप एक्टर संग एक झटके में ठुकराया शो!
Advertisement

Ayesha Singh Rejected Show: फेमस होते ही इस एक्ट्रेस के बढ़े भाव, टॉप एक्टर संग एक झटके में ठुकराया शो!

Ayesha Singh को लेकर बड़ी खबर हैं. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने टॉप एक्टर के साथ शो करने से मना कर दिया है. वो भी तब जब वो 'गुम है किसी के प्यार में' शो को छोड़ने वाली है. आयशा सिंह के इस फैसले ने फैंस को चौंका दिया है.

आयशा सिंह

Ayesha Singh Rejected Arjun Bijlani Show: कई बार शोहरत कमाने के बाद कई सितारों के भाव बढ़ जाते हैं. ऐसा ही कुछ 'गुम है किसी के प्यार में' (Gum Hai Kisi ke Pyar Mein) सीरियल में लीड रोल निभाने वाली सई के साथ हुआ है. सई का रोल इस सीरियल में आयशा सिंह (Ayesha Singh) निभा रही हैं. खबरों की मानें तो एक्टर को टीवी के टॉप एक्टर के साथ शो ऑफर हुआ लेकिन एक्ट्रेस ने उसे एक झटके में करने से इनकार कर दिया है. एक्ट्रेस ने ऐसा तब किया जब वो इस सीरियल को जल्द ही छोड़ने वाली हैं.

ठुकराया टॉप एक्टर के साथ शो
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आयशा सिंह (Ayesha Singh) को टीवी के टॉप एक्टर अर्जुन बिजलानी के साथ काम करने का ऑफर हुआ था. ये शो जीटीवी पर आने वाला है इसमें अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) मुख्य भूमिका में है. खास बात है इस सीरियल को 'बेहद', 'राधा मोहन' और 'इश्क सुब्हान अल्लाह' जैसे हिट शो के मेकर्स प्रोड्यूस कर रहे हैं. ऐसे में आयशा सिंह के शो को करने से रिजेक्ट कर दिया है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस के सूत्रों ने दी है.

 

 

इस वजह से लिया फैसला
खबरों की मानें तो एक्ट्रेस के शो को मना करने की वजह एक शो को छोड़कर तुरंत किसी दूसरे शो में कदम रखना थोड़ा मुश्किल है. आयशा सिंह को इस फैसले की वजह से  कुछ फैंस सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कुछ उनके इस फैसले को तेवर की तरह ले रहे है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Bijlani  (@arjunbijlani)

 

छोड़ने वाली है गुम है किसी के प्यार में
वहीं खबरों की की मानें तो ऐश्वर्या शर्मा के बाद 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल 20 साल का लीप लेने वाला है. जिसके बाद ना केवल आयशा सिंह, बल्कि हर्षद चोपड़ा और नील भट्टी भी शो को अलविदा कहने वाले हैं. ऐसे में आयशा सिंह का ये फैसला कितना सही है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

Trending news