Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein: सई की लाइफ में नए हीरो की जल्द होने वाली है एंट्री, Promo देख उड़ेंगे विराट के होश!
Advertisement
trendingNow11572751

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein: सई की लाइफ में नए हीरो की जल्द होने वाली है एंट्री, Promo देख उड़ेंगे विराट के होश!

GHKKPM का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस प्रोमो में हिंट दिया गया है कि सई की लाइफ में किसी नए हीरो की एंट्री होने वाली है. 

 

गुम है किसी के प्यार में

GHKKPM Twist: 'गुम है किसी के प्यार में' (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein) सीरियल में इन दिनों फैंस को हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में दिखाया गया है कि सई चव्हाण निवास वापस आ गई है. सई के घर में वापस आते ही काकू, सई और विराट को एक बार फिर से एक करने की कोशिश कर रही है. लेकिन इस बीच शो का नया प्रोमो आया है. इस प्रोमो को देखकर ऐसा लग रहा है कि जल्द ही सई की लाइफ में नए हीरो की एंट्री होने जा रही है. खास बात है कि इस बात का जिक्र सई ने खुद विराट के सामने किया है. इस नए प्रोमो को देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. जिसके बाद फैंस उस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जब सई की जिंदगी में किसी नए शख्स की एंट्री होगी.

सई की जिंदगी में नए हीरो की एंट्री
'गुम है किसी के प्यारे में' सीरियल का नया प्रोमो फैंस के एक्साइटमेंट को और ज्यादा बढ़ा रहा है. इस प्रोमो में दिखाया गया है कि सई चव्हाण निवास में खड़े होकर विराट से बात कर रही है. सई विराट से कहती है, 'मैं आई तो हूं लेकिन अपना मकसद पूरा करने. जैसे ही मेरा मकसद पूरा होगा मैं वापस चली जाऊंगी. बोलिए मंजूर है. जवाब में विराट कहता है कि मंजूर है. इसके साथ सई विराट से कहती है- 'मैं वीनू से कभी मिल सकती हूं. जब मन करेगा, उसे प्यार कर सकती हूं, बोलिए मंजूर है. जवाब में विराट मंजूर है कहता है.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Miss Singh (@ayesha.vibe)

 

पछताएंगे जब मेरी जिंदगी में कोई आएगा
इसके बाद सई विराट से आगे कहती है- 'बहुत आसान है ना आपके लिए बिना सोचे-समझे मंजूर है कह देना. पछताएंगे जब मेरी जिंदगी में कोई और आ जाएगा. इस पर भी विराट तुरंत कह देता है मंजूर है.' विराट की ये बात सुनकर सई शॉक्ड हो जाती है. और विराट के चेहरे का रंग ही उड़ जाता है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news