GHKKPM: 'गुम है किसी के प्यार में' शो छोड़ते ही पाखी और सई ने एक दूसरे को किया अनफॉलो, क्या चल रही कैट फाइट?
Advertisement

GHKKPM: 'गुम है किसी के प्यार में' शो छोड़ते ही पाखी और सई ने एक दूसरे को किया अनफॉलो, क्या चल रही कैट फाइट?

GHKKPM टीवी सीरियल की लीड एक्ट्रेस के बीच कैट फाइट की खबर आ रही है. दावा किया जा रहा है कि इन दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली हुई है.

सई और पाखी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) सीरियल 20 साल का लीप ले रहा है. ऐसे में पाखी के बाद शो से कई और सितारों की धीरे-धीरे विदाई शुरू हो गई है. इस बीच सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि सीरियल में पाखी और सई का किरदार निभाने वाली ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह (Ayesha Singh) के बीच कुछ भी ठीक नहीं था जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया. कहां जा रहा है कि दोनों के बीच इस कैट फाइट की वजह नील भट्ट है. जानिए इन हसीनाओं के एक दूसरे को अनफॉलो करने की असली वजह.

यूजर्स कर रहे कमेंट्स
ऐश्वर्या (Aishwarya Sharma) और आयशा सिंह की कैट फाइट की खबरों के बीच, फिलहाल शो के तीनों लीड एक्टर्स ने अभी तक कुछ भी रिएक्ट नहीं किया है. एक यूजर ने लिखा- 'आयशा और ऐश ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. हम सब जानते हैं कि सेट पर कैसा माहौल था और आयशा को कितना झेलना पड़ता था.' एक और यूजर ने कमेंट किया- 'मुझे पता है कि ऐश्वर्या ने आयशा को साल 2021 में ही अनफॉलो कर दिया था.'

 

 

आखिर क्या है सच?
इन सभी दावों के बीच जब आप इन तीनों सितारों का इंस्टाग्राम खंगालेंगे तो आपको पता चलेगा कि ये दोनों एक्ट्रेसेज नील भट्ट को तो फॉलो करती हैं, लेकिन एक दूसरे को फॉलो नहीं करती. लेकिन इन खबरों के बीच ये साफ नहीं हो पाया है कि इन दोनों ने एक दूसरे को अभी अनफॉलो किया या फिर पहले से ही एक दूसरे को फॉलो नहीं कर रही थीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Singh (@ayesha.singh19)

 

क्या चल रहा है सीरियल में?
इस सीरियल की ट्रैक की बात करें तो इसमें आप देखेंगे कि पाखी को गिरफ्तार करने पुलिस चव्हाण हाउस आती है. पुलिस के आते ही परिवार को पता चलता है कि पाखी ने बैंक से लोन लिया था और अभी तक उसका भुगतान नहीं किया है. पाखी के ना मिलने पर पुलिस ओमी और निनाद को अपने साथ ले जाती है. इसके बाद ओमी भवानी पर भड़कता है जबकि काकू और अश्वनी सई को दोष देते हैं.
 

Trending news