Sandhya Bindani: संध्या बींदड़ी का ये हॉट लुक देख फूट पड़ेगा भाभो का गुस्सा! सिर से पैर तक एक्सपोजिंग है ड्रेस
trendingNow11754653

Sandhya Bindani: संध्या बींदड़ी का ये हॉट लुक देख फूट पड़ेगा भाभो का गुस्सा! सिर से पैर तक एक्सपोजिंग है ड्रेस

Diya Aur Baati Hum सीरियल में संध्या का रोल निभाने वाली दीपिका सिंह का लेटेस्ट लुक फैंस के होश उड़ रहा है. इस फोटो में एक्ट्रेस ऑरेंज कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने अपने हुस्न को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं.

 

संध्या बींदड़ी का बोल्ड लुक

Sandhya Bindani: 'दीया और बाती हम' (Diya Aur Baati Hum) में 5 मीटर की साड़ी लपेटने वाली संध्या बींदड़ी (Deepika Singh) ने अपनी ऐसी फोटोज शेयर कर दी है जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि ये क्या हो गया है संध्या को. संध्या ने ऑरेंज कलर की शिमरी ड्रेस पहनकर ऐसे-ऐसे कातिलाना पोज दिए हैं कि तस्वीरों को देखकर भाभो का मुंह खुला का खुला रह जाएगा. यहां तक कि इस बार सूरज भी संध्या का साथ नहीं दे पाएगा.

रिवीलिंग है ड्रेस

संध्या (Sandhya Bindani) फोटोज में ऑरेंज कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है. ये ड्रेस इतनी ज्यादा रिवीलिंग और एक्सपोजिंग है, बावजूद इसके एक्ट्रेस कभी कुर्सी पर बैठकर तो कभी खड़े होकर पोज देती हुई नजर आईं. इतना ही नहीं संध्या की हर फोटो दूसरे से इतनी ज्यादा बोल्ड है कि उनकी अदाओं को देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ रही हैं.

 

 

सिर से पैर तक ढा रही कहर
खास बात है कि संध्या (Deepika Singh) की फोटो सिर से लेकर पैर तक कयामत है. एक्ट्रेस की ये ड्रेस हाई थाई स्लिट है जिस पर इतना ऊपर तक कट लगा हुआ है कि वो उनके लुक को हॉट बना रहा है. इसके साथ ही एक्ट्रेस की इस ड्रेस का डीपनेक भी लोगों का ध्यान खींच रहा है. अपने बोल्ड और हॉट लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बनाने के लिए संध्या यानी कि आपकी दीपिका सिंह ने ओपन हेयर के साथ सटल मेकअप और डायमंड इयररिंग्स पहने हैं.

 

 

खुद शेयर की फोटोज
दीपिका सिंह ने इन तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की है. तस्वीरों को शेयर करते हुए अपनी नीस का जिक्र किया. दरअसल, दीपिका इस ड्रेस को पहनकर हाल ही में मुंबई में आयोजित हुए गोल्डन ग्लोरी अवॉर्ड (Golden Glory Awards) में गई थी. जिसमें उनका लुक काफी ज्यादा फैंस को पसंद आया था. आपका बता दें, दीपिका सिंह को पहचान 'दीया और बाती हम' सीरियल से मिली थी. इस सीरियल में संध्या ने IPS अफसर का रोल निभाया है. सीरियल में दिखाया गया है कि एक लड़की किस तरह से अपने अपने IPS अफसर बनने के सपने को पूरा करती है.

 

 

 

Trending news