Dipika Chikhlia: सीता माता’ की डांस वीडियो देख भड़कते हैं यूजर्स, अब दीपिका ने मांगी दर्शकों से अपनी आजादी
Advertisement

Dipika Chikhlia: सीता माता’ की डांस वीडियो देख भड़कते हैं यूजर्स, अब दीपिका ने मांगी दर्शकों से अपनी आजादी

Dipika Chikhlia on Being Trolled: एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा कि वो कभी भी ऐसा कुछ पोस्ट नहीं करती जिससे उनके फैंस को दुख पहुंचे. वो अपनी डांस रील में मर्यादा का पूरा ख्याल रखती हैं और किसी तरह के रिवीलिंग एक्शन से बचती हैं.

Dipika Chikhlia: सीता माता’ की डांस वीडियो देख भड़कते हैं यूजर्स, अब दीपिका ने मांगी दर्शकों से अपनी आजादी

Dipika Chikhlia Latest News: दीपिका चिखलिया उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्हें दशकों बाद भी पूरे सम्मान की नजरों से देखा जाता है. इसकी वजह रही उनका रामायण से जुड़ना ना सिर्फ जुड़ना बल्कि रामानंद सागर की रामायण में उन्होंने आदर्श मूरत माता सीता के किरदार को जीकर इसे यादगार बना दिया. ऐसे में आज जब सोशल मीडिया के दौर में दीपिका चिखलिया अपने फैंस के लिए कोई वीडियो शेयर करती हैं तो उन्हें देख लोग भड़क जाते हैं और एक्ट्रेस को ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ते. अब इस पर दीपिका ने अपनी बात रखी है. 

एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा कि वो कभी भी ऐसा कुछ पोस्ट नहीं करती जिससे उनके फैंस को दुख पहुंचे. वो अपनी डांस रील में मर्यादा का पूरा ख्याल रखती हैं और किसी तरह के रिवीलिंग एक्शन से बचती हैं. लेकिन अब वो खुद एक कलाकार के तौर पर आजादी चाहती हैं. उन्होंने इंटरव्यू में साफ कहा कि जिस तरह वो फैंस की भावनाओं की रिस्पेक्ट करती हैं ठीक उसी तरह वो चाहती हैं कि उनके फैंस भी उन्हें समझें. वो एक्ट्रेस हैं और इसलिए नई चीजें एक्सप्लोर करना चाहती हैं.    

अरूण गोविल संग फिल्म में आएंगी नजर
अब एक बार फिर दीपिका चिखलिया काफी समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं वो भी अरुण गोविल के साथ. उन्होंने इसकी शूटिंग भी पूरी कर ली है. इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि फिल्म में उनका रोल उनकी छवि से काफी अलग है. क्योंकि इसमें वो गुस्सैल महिला का रोल निभाती दिखेंगी जो हमेशा पति पर गुस्सा होती रहती हैं और लड़ती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

रामायण से मिला था असली फेम
यूं को दीपिका ने करियर का आगाज फिल्मों से किया था. वो राजेश खन्ना के साथ भी फिल्म में दिखीं लेकिन उन्हें फेम सबसे ज्यादा रामानंद सागर की रामायण से मिला जिसमें वो माता सीता बनकर हर घर और हर दिल पर छा गई. वो कहीं दिखतीं तो लोग आदर-सम्मान में झुक जाया करते थे.   

 

Trending news