2 साल पहले जेल में काटे थे एक्टर ने 10 दिन, अब बोले- हर रोज मरा, सुसाइड के आने लगे थे ख्याल!
Advertisement
trendingNow11931736

2 साल पहले जेल में काटे थे एक्टर ने 10 दिन, अब बोले- हर रोज मरा, सुसाइड के आने लगे थे ख्याल!

Pearl V Puri Interview: 2021 में पर्व वी पुरी पर नाबालिग से रेप के आरोप लगे थे जिसके चलते उन्हें 10 दिन जेल में जाना पड़ा. उस बुरे दौर पर अब 2 साल बाद एक्टर ने अपने दिल की बात कही है.

2 साल पहले जेल में काटे थे एक्टर ने 10 दिन, अब बोले- हर रोज मरा, सुसाइड के आने लगे थे ख्याल!

Pearl V puri Latest News: जिंदगी में अच्छा दौर आता है तो बुरा भी आता है. एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) के साथ भी ऐसा ही हुआ जब उन्होंने एक बेहतरीन फेम के बाद वो वक्त देखा जिसे वो जिंदगी में कभी याद भी नहीं करना चाहेंगे. साल 2021 में एक्टर पर्ल पर नाबालिग से रेप के इल्जाम लगे और उन्हें हिरासत में ले लिया गया. इससे पहले वो कुछ समझ पाते वो जेल में थे. अब 2 साल बाद उन्होंने इस खौफनाक अनुभव के बारे में बताया है.    

10 दिन जेल में हर रोज मरा- पर्ल वी पुरी
हाल ही में रिलीज हुई यारियां 2 मूवी में पर्ल वी पुरी मेन रोल में हैं. ये उनकी जिंदगी का एक नया चैप्टर है लेकिन उनकी लाइफ के कुछ पन्ने काली स्याही से भी लिखे गए. जब 2021 में उन्हें जेल तक जाना पड़ा. अब लेटेस्ट इंटरव्यू में पर्ल ने उन बीते दिनों को याद किया है और बताया कि जेल में बिताए 10 दिनों में वो हर रोज मरे. इतना ही नहीं उन्हें सुसाइड के ख्याल तक आने लगे थे. उनके मुताबिक उनके पास उस वक्त पेन था और वो सोच रहे थे कि वो उसी से अपनी जान दे दें. लेकिन 11वें दिन उन्हें बेल मिली और उन्हें खुद को बेगुनाह साबित करने की एक उम्मीद दिखी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pearl V Puri (@pearlvpuri)

2 महीने तक बेडरुम से नहीं निकले थे एक्टर
साथ ही पर्ल ने रिवील किया कि जब वो जमानत मिलने के बाद घर आए तो बुरी तरह हर तरफ से निराश थे. उस वक्त उन्होंने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया. वो दो महीने तक बेडरूम में बंद रहे. उन्होंने बाहर निकलना ही बंद कर दिया था. उस वक्त फैमिली के सपोर्ट ने उन्हें संभाला. उनकी मां भी उस वक्त बीमारी से जूझ रही थीं ऐसे में दोनों एक दूसरे का सहारा बने और खुद को उस बुरे वक्त से निकाला.    

      

Trending news