Bigg Boss 16: साजिद खान ने खोली शालीन भनोट की पोल, शिव को कहा था-लड़कीबाज
Advertisement

Bigg Boss 16: साजिद खान ने खोली शालीन भनोट की पोल, शिव को कहा था-लड़कीबाज

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में शालीन भनोट (Shalin Bhanot) एक ऐसे कंटेस्टेंट हैं जिनका घर के हर सदस्य से झगड़ा होता रहता है. वह हमेशा कुछ न कुछ ऐसा कह देते हैं जिससे बाकी कंटेस्टेंट भड़क जाते हैं और फिर घर में बवाल हो जाता है. हाल ही में साजिद खान (Sajid Khan) ने शालीन की एक और पोल खोल दी.

Bigg Boss 16: साजिद खान ने खोली शालीन भनोट की पोल, शिव को कहा था-लड़कीबाज

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में शालीन भनोट (Shalin Bhanot) एक ऐसे कंटेस्टेंट हैं जिनका घर के हर सदस्य से झगड़ा होता रहता है. वह हमेशा कुछ न कुछ ऐसा कह देते हैं जिससे बाकी कंटेस्टेंट भड़क जाते हैं और फिर घर में बवाल हो जाता है. हाल ही में साजिद खान (Sajid Khan) ने शालीन की एक और पोल खोल दी. उन्होंने शिव ठाकरे को बताया कि शालीन ने उनके बारे में क्या कहा था. साजिद ने शिव को कहा कि शालीन ने उन्हें लड़कीबाज कहा था और उनके केरेक्टर पर सवाल उठाए थे.

  1. साजिद ने शिव को कहा कि शालीन ने उन्हें लड़कीबाज़ कहा था और उनके केरेक्टर पर सवाल उठाए थे.

 

शालीन की गंदी सोच से चिढ़े शिव

शिव पहले साजिद की कही बातें सुनते रहे लेकिन फिर उन्होंने गाली देते हुए कहा कि शालीन इतनी गंदी सोच रखते हैं. इस दौरान साजिद और शिव के पास निम्रत कौर अहलूवालिया भी बैठी रहती हैं जो ये सब सुनकर शालीन की बुराई करते हुए कहती हैं कि शालीन की आदत है कि वो लोगों के केरेक्टर के बारे में ऊटपटांग कहते हैं और उनके खिलाफ पर्सनल कमेंट्स करते हैं. ये बात सुनकर साजिद, सुम्बुल तौकीर और एमसी स्टेन भी उनकी हां में हां मिलाते हैं.

 

शालीन का जीना मुहाल कर दूंगा-शिव

इसके बाद शिव कहते हैं कि फीमेल कंटेस्टेंट के साथ फ्रेंडली होने का ये मतलब नहीं होता कि वो लड़कीबाज या वुमनाइजर हैं. शिव ने रोडीज शो का हवाला देते हुए कहा कि वहां भी लड़के और लड़कियों को फ्रेंडली दिखाया जाता है. शिव ने आगे कहा कि अमरावती शहर के लोगों की सोच शालीन से कई गुना ज्यादा अच्छी है और उन्हें आश्चर्य है कि मुंबई के रहने वाले और कई देशों में घूम चुके शालीन की सोच इतनी घटिया है. इसके बाद साजिद शिव को शांत करते हैं. फिर शिव कहते हैं कि शालीन ने जो उनके बारे में कहा है, उसके बाद घर में वो उनकी लाइफ टफ बना देंगे और अपनी हरकतों के कारण शालीन को खामियाजा भुगतना पड़ेगा. 

 

Trending news