Bigg Boss 16 के Shiv Thakare का 'छोटी सरदारनी' से चल रहा है अफेयर! Nimrit Kaur ने पहली बार चुप्पी तोड़ कही दिल की बात
Advertisement

Bigg Boss 16 के Shiv Thakare का 'छोटी सरदारनी' से चल रहा है अफेयर! Nimrit Kaur ने पहली बार चुप्पी तोड़ कही दिल की बात

Nimrit Kaur Shiv Thakare Relationship: बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट शिव ठाकरे  (Shiv Thakare) और निमृत कौर (Nimrit Kaur) की जोड़ी को इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है. दोनों के हर जगह साथ स्पॉट होने से लोगों को लगने लगा है कि शिव और निमृत के बीच कुछ पक रहा है...

बिग बॉस 16 शिव ठाकरे औऱ निमृत कौर

Nimrit Kaur and Shiv Thakare: बिग बॉस 16 के रनरअप शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और निमृत कौर आहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) के रिश्ते की सोशल मीडिया पर इनदिनों खूब चर्चा हो रही है. पार्टीज से लेकर इवेंट्स तक में शिव और निमृत (Shiv and Nimrit) के बीच एक स्पेशल केमेस्ट्री देखने को मिली है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों के फैंस के बीच ऐसी चर्चा थी कि निमृत-शिव के बीच दोस्ती से आगे कुछ पक रहा है. लेकिन हाल ही में निमृत कौर ने मीडिया से बातचीत करते हुए सारा सच बता दिया है. 

निमृत ने कही दिल की बात...! 

निमृत कौर (Nimrit Kaur Photos) ने हाल ही में इंस्टैंट बॉलीवुड से बातचीत में बताया कि उनका शिव के साथ क्या रिश्ता है. निमृत ने कहा, 'वह और शिव काफी अच्छे दोस्त हैं. फैंस से हमें प्यार मिल रहा है जिसके लिए वह सभी का दिल से शुक्रिया करना चाहती हैं.' निमृत ने साथ ही कहा, 'वह और शिव सिर्फ अच्छे दोस्त बनकर रहना चाहते हैं, इससे ज्यादा और कुछ नहीं.' बता दें, शिव औऱ निमृत ने बिग बॉस के घर में रहकर एक-दूसरे को खूब सपोर्ट किया था. 

निमृत कौर को मिली फिल्म! 

बिग बॉस 16 में निमृत कौर आहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia Movie) को खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. निमृत की पॉपुलैरिटी और किरदार को देखते हुए प्रोड्यूसर एकता कपूर ने लव,सेक्सी, धोखा फ्रेंचाइजी के दूसरे पार्ट के लिए निमृत कौर को ऑफर दिया था. साथ ही कुछ समय पहले ऐसी रिपोर्ट्स भी सामने आई थीं कि निमृत औऱ शिव ठाकरे (Shiv Thakare Movie) साथ में एक म्यूजिक वीडियो शूट करने वाले हैं लेकिन इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news