Bhabi Ji Ghar Par Hai: साड़ी-सूट छोड़ पुरानी गोरी मेम ने ब्रालेस होकर लगाया हॉटनेस का ऐसा तड़का, फैंस का आंखों पर यकीन करना मुश्किल
Advertisement

Bhabi Ji Ghar Par Hai: साड़ी-सूट छोड़ पुरानी गोरी मेम ने ब्रालेस होकर लगाया हॉटनेस का ऐसा तड़का, फैंस का आंखों पर यकीन करना मुश्किल

Saumya Tandon की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. इन फोटोज में सौम्या ब्लैक कलर का आउटफिट पहनकर ऐसे किलर पोज दे रही हैं कि फैंस का अपनी आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है.

सौम्या टंडन

Purani Gori Mem: 'भाभी जी घर पर है' सीरियल में गोरी मेम का रोल निभा चुकीं सौम्या टंडन को आज भी उनके फैंस शो में काफी ज्यादा मिस करते हैं. सौम्या ने काफी वक्त पहले इस शो को छोड़ दिया था लेकिन उनके फैंस आज भी सौम्या को गोरी मेम कहकर ही बुलाते हैं. 'भाभी जी घर पर है' सीरियल में सौम्या टंडन कभी साड़ी, सूट तो कभी जिम आउटफिट में दिखीं. लेकिन इस शो को छोड़ने के बाद सौम्या सोशल मीडिया पर अपना लगातार कातिलाना लुक शेयर कर रही हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर अपनी ऐसी फोटो शेयर कर दी हैं कि उनके चाहने वाले तस्वीरों को देखकर अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे.

ब्रालेस आईं नजर
इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि सौम्या ने ब्लैक कलर का जंपसूट पहना हुआ है. ये जंपसूट ऊपर के साइड से ट्यूब स्टाइल का ऑफ शोल्डर है. वहीं इस ट्यूब टॉप और टाइट्स के बीच इतनी ज्यादा गैपिंग है कि वो सौम्या के लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बना रहा है. इन फोटोज में सौम्या काउच के पास खड़े होकर पोज देते हुए नजर आईं. 

 

 

 

रेड लिपस्टिक ने लगाए चार चांद

अपने लुक को पूरा करने के लिए सौम्या टंडन ने बालों को बांधा हुआ है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने सटल मेकअप के साथ इतनी सुर्ख रेड कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है कि वो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है. इन तस्वीरों को सौम्या टंडन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'मैं हर किसी के लिए अलग तरह की हो सकती हूं. लेकिन अगर आप मेरे साथ पंगा लेने की कोशिश करेंगे तो ये आपके लिए अच्छा नहीं होगा.' आपको बता दें, सीरियल छोड़ने के बाद सौम्या फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news