Bhabhiji Ghar Par Hain की ‘गोरी मेम’ बनीं मां, Vidisha Srivastava ने दिया प्यारी सी बेटी को जन्म
Advertisement
trendingNow11779758

Bhabhiji Ghar Par Hain की ‘गोरी मेम’ बनीं मां, Vidisha Srivastava ने दिया प्यारी सी बेटी को जन्म

Vidisha Srivastava Latest News: भाभीजी घर पर हैं जैसे हिट सीरियल में अनीता भाभी के किरदार में नजर आ रहीं विदिशा श्रीवास्तव मां बन गई हैं. उन्होंने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है.

 

Bhabhiji Ghar Par Hain की ‘गोरी मेम’ बनीं मां, Vidisha Srivastava ने दिया प्यारी सी बेटी को जन्म

Vidisha Srivastava Baby Girl:  भाभीजी घर पर हैं एक पॉपुलर शो है जिसके किरदार अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. वहीं अब खबर है कि शो में अनीता भाभी का किरदार निभाने वालीं विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) मां बन गई हैं. 11 जुलाई को उन्होंने बेटी को जन्म दिया. प्रेग्नेंसी डेट नजदीक होने के चलते ही इसी महीने से विदिशा छुट्टी पर थीं और अब फाइनली उनकी जिंदगी में नई खुशियों ने दस्तक दे दी है. 

18 घंटे तक झेला डिलीवरी पेन
मीडिया रिपोर्ट्स में छपी जानकारी के मुताबिक विदिशा ने 18 घंटों का लेबर पेन झेला लेकिन जैसे ही बच्ची को अपने सामने पाया तो सब कुछ भूल गईं. अपने इस अनुभव को वो कभी नहीं भूल पाएंगी. मां बनने के खूबसूरत अहसास को जी रहीं विदिशा अब बेटी का प्यार सा नाम भी खोज रही हैं. जिसकी अनाउंसमेंट वो जल्द ही सोशल मीडिया पर करेंगीं. हालांकि डिलीवरी के बाद से विदिशा ने कोई पोस्ट शेयर नहीं की है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidisha Srivastava (@vidishasrivastava)

जल्द लौट सकती हैं सेट पर
विदिशा ने पूरे 9 महीने काम किया और डिलीवरी से महज 10 दिन पहले ही ब्रेक लिया था. वहीं अब वापस शूटिंग पर लौटने के सवाल पर उनका कहना है कि वो फिलहाल डेढ़ महीने तक बेटी के साथ ही समय बिताएंगी और उसके बाद ही तय करेंगी कि वो काम पर कब से लौटेंगी. उन्होंने जल्द से जल्द काम पर लौटने ख्वाहिश जताई लेकिन वो जानती है कि फिलहाल उनकी प्राथमिकता उनकी बेटी है. 

4 साल तक छिपाई शादी
जी हां...ये बात सही कि 2018 में ही विदिशा ने बॉयफ्रेंड सायक पॉल संग ब्याह किया था लेकिन इसके बारे में उन्होंने किसी को नहीं बताया. बनारस में हुई शादी को दोनों ने 4 सालों तक सबसे सीक्रेट रखा और एक साल पहले ही इसका खुलासा किया था. अब इस कपल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है.    

Trending news